Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Bihar:बारात में नाच देखने के क्रम में हुई जम कर मारपीट कई लोग जख्मी ,दूल्हे की हालत नाजुक

    We News 24 Hindi »बिहार,राज्य
    पटना/ब्यूरो संवाददाता वशिष्ठ कुमार   

    पटना:से सटे नौबतपुर थाना इलाके के धोबिया कालापुर गांव में गुरुवार की रात आयोजित शादी समारोह में नाच देखने के विवाद में बराती और सराती के बीच जम कर हुई़ मारपीट की इस घटना में दूल्हा समेत कई लोग जख्मी हो गय़े जख्मी दूल्हे को आनन-फानन में इलाज के लिए पटना भेजा गया, जिसके कारण शादी की रस्म कुछ देर के लिए रोक दी गयी।

    ये भी पढ़े-BIHAR:पटना जिले के पालीगंज बीती रात आग लगने से 8 महादलित घर जलकर हुए राख, हजारों की क्षति

     जानकारी के अनुसार बिक्रम थाना इलाके के पतूत के महेंद्र नगर से बरात आयी थी घटना के बाद बरातियों और सरातियों में भगदड़ तथा अफरा-तफरी मच गयी जानकारी के अनुसार नाच में नर्तकियों को पैसा देकर बार-बार नाच में खलल डालने को लेकर बराती और गांव के नाच देखनेवाले आपस में भिड़ गये देखते-ही-देखते समियाना रणक्षेत्र में तब्दील हो गया़ जम कर मारपीट हुई और ईंट-पत्थर चले, जिसमें आधा दर्जन बाराती में आई गाड़ी को भी गांव के लोगो ने निशाना बनाया और तोड़ फोड़ भी किया।

    ये भी पढ़े-VIDEO:महाशिवरात्रि के अवसर पर श्रद्धांलुओ ने बिहटा के बाबा विटेश्वर नाथ महाधाम में किया जलाभिषेक

     इस घटना में करीब 40 लोग जख्मी हो गय़े इस दौरान बीच-बचाव के क्रम में दूल्हा को भी चोटें आयी घायल दूल्हा को इलाज के लिए पटना ले जाया गया जहां अभी उसकी हालत ठीक बताई जा रही है। इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार फिलहाल लोगों की पहल पर पुन: शादी की रस्म के लिए किया गया। वही इस संबंध में नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक ने बताया कि अभी तक किसी भी तरफ से आवेदन नही आया आने के बाद कानूनी करवाई किया जाएगा।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad