Header Ads


  • BREAKING NEWS

    Sitamarhi:शाहीन बाग की दबंग दादी खिलाफत बाग पहुंची

    We News 24 Hindi»बिहार/राज्य 
    सीतामढ़ी /ब्यूरो/संवाददाता असफाक खान 

    सीतामढ़ी : सीएए,एनपीआर व एनआरसी के खिलाफ शहर के मेहसौल चौक स्थित खिलाफत बाग में 31 दिनों से चल रहे अनिश्चितकालीन धरना को समर्थन देने दिल्ली के शाहीन बाग की दबंग दादी पहुंचीं। मूल रूप से सीतामढ़ी के रायपुर की निवासी आसमा खातून उर्फ दबंग दादी दिल्ली के शाहीन बाग में धरना-प्रदर्शन की शुरुआत करने और सीएए,एनपीआर व एनआरसी पर अपनी बेबाक राय के लिए काफी लोकप्रिय हुई हैं।

     खिलाफत बाग के आंदोलनकारियों की हौसलाअफजाई करते हुए दबंग दादी ने कहा कि जब तक जान है हमें मोदी सरकार के इन काले कानूनों के खिलाफ जंग जारी रखनी है। उन्होंने कहा कि जुल्म करने वाली सरकारों की उम्र लम्बी नहीं होती। देश के संविधान पर विश्वास रखने वाले लोग इस आंदोलन में हमारे साथ हैं। अंत में देश और संविधान की ही जीत होगी।

    ये भी पढ़े-Vaishali:पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रधांजलि दिया गया ,देखे वीडियो

    गौरतलब है कि 16 जनवरी 2020 से ही खिलाफत बाग मेहसौल चौक पर अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन जारी है, जिसमें स्थानीय महिलाओं के अलावा शहर के विभिन्न मोहल्लों की महिलाएं भी शामिल होती हैं। खास बात यह है कि धीरे-धीरे इस आंदोलन से सभी वर्ग व समुदाय के लोग जुड़ते जा रहे हैं।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad