Header Ads

  • BREAKING NEWS

    उत्तर प्रदेश: मिड-डे मील के लिए बनी गर्म सब्जी के भगौने में गिरी मासूम बच्ची ,की मौत की दर्दनाक मौत

    We News 24 Hindi »ऊतर प्रदेश /राज्य  
    मिर्जापुर /ब्यूरो/ संवाददाता दिनेश जयसवाल 

    उत्तर प्रदेश: के मिर्जापुर में दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया है। यहां मिड डे मील  बनाने के दौरान तीन साल की मासूम सब्जी के भगोने में गिर गई और उसकी मौत हो गई। यह सब हुआ, लेकिन खाना बनाने जुटीं 6 महिलाओं को पता नहीं चला, क्योंकि वे ईयरफोन पर गाने सुनते हुए काम कर रही थीं। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया गया है और सभी 6 रसोइया महिलाओं की तलाश की जा रही हैं। 

    ये भी पढ़े-बनारस हिंदू विश्वविद्यालय 105 वी स्थापना दिवस पर सामाजिक कुरीतियों से मुक्ति

    मिर्जापुर के डीएम सुशील कुमार पटेल के अनुसार, 3 साल की मासूम आंचल के भाई स्कूल में पढ़ते हैं। वह उनके साथ स्कूल में जाती रहती थी। घटनावाले दिन भी वह स्कूल गई थी। वहां Mid Day Meal का खाना बन रहा था। आंचल खेलते खेलते बड़े से तपेले में गिर गई जिसमें सब्जी पकाई जा रही थी। बच्ची के पिता का आरोप है कि ईयर फोन लगे होने के कारण महिलाओं का इसका पता नहीं चला। जब पता चला तो बच्ची को निकालने के बजाए वहां से भाग गईं। बाद में बच्ची को निकाला गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।



    ये भी पढ़े-Delhi:शाहीन बाग धरने से लौटे दम्पति की चार महीने के बच्चे की ठंड लगने से मौत

    जिस स्कूल में यह घटना हुई है वह रामपुर अटारी गांव में है। एफआईआर दर्ज हो गई है। बीईओ भी अपने स्तर पर जांच कर रहे हैं। पुलिस जांच कर रही है। बहरहाल, Mid Day Meal में लापरवाही के देश में कई मामले सामने आ चुके हैं। कई बार चूहे मिले हैं, लेकिन यह सबसे गंभीर लापरवाही बताई जा रही है।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad