Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Uttar Pradesh:: व्यापार में घाटे के कारण,वाराणसी में 2 बच्चों संग पति पत्नी ने की आत्महत्या

    We News 24 Hindi »ऊतर प्रदेश/राज्य  
    वाराणसी /ब्यूरो/ संवाददाता दिनेश जयसवाल 

    उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश से वाराणसी जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां आदमपुर क्षेत्र में शुक्रवार को दंपति व दो बच्चों के शव संदिग्ध अवस्था में उन्हीं के घर पर मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि अपने व्यापार में घाटे व बकाए से व्यापारी इतना ज्यादा निराश हो गया था कि उसने पहले बीवी-बच्चों की हत्या कर दी और बाद में  खुद आत्महत्या कर ली।


    पूरी घटना वाराणसी में आदमपुर के नचनी कुंआ (मुकीमगंज) की है। यहां एक कमरे में बेड पर बच्चों का शव और दूसरे कमरे में बेड पर पत्नी व बगल में फांसी पर लटका पति का शव मिला। वहीं आत्महत्या करने से पहले बिजनेसमैन ने  पुलिस को फोन कर सूचित किया कि वह परिवार सहित जान देने जा रहा है। यह जानकारी पाते ही जब तक पुलिस मौके पर पहुंची चारों ने जान दे दी थी। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।



    ये भी पढ़े-Bettiah:पुलवामा में शहीद हुए वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गयी

    एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि परिवार के मुखिया चेतन, उसकी पत्नी रितु का शव फंदे से लटका हुआ मिला है। वहीं उनके बच्चे हर्ष और मानसी का शव दूसरे कमरे में मिला। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।


    पुलिस अधिकारी के अनुसार मौके से तीन पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। इससे पता चला है कि परिवार ने कारोबार में घाटे और कर्ज से परेशान होकर जान दी है। मामले की जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और रिश्तेदारों को इसकी सूचना दी जा रही है।

    ये भी पढ़े-patna:शिवी इवेंट का फैशन वीक लांच

    बता दें कि बुधवार को दिल्ली में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। भजनपुरा इलाके में भी एक घर में 5 लोगों का शव मिला था। पुलिस ने इस मामले में 1 आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रभु मिश्रा है और यह मृतकों का रिश्तेदार है। पुलिस के मुताबिक, प्रभु ने ही 5 लोगों की हत्या की थी। वहीं हत्या की वजह पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि 30 हजार रुपये की लेनदेन में सभी लोगों की हत्या की गई।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad