• Breaking News

    BIHAR:वैशाली जिले के लालगंज में शिक्षिका युवती के साथ जबरन छेडड़खानी और अपहरण की कोशिश ,देखे वीडियो

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    वैशाली/ब्यूरो संवाददाता नागमणि

    बिहार:के वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के सिरसा विरन पंचायत में बच्चे को पढ़ाने जा रही शिक्षिका के साथ जबरन छेड़खानी को कोशिश की गयी । 

    यह मामला बिते रवीवार कि है सुबह अपने स्कुटी शिक्षिका काजल कुमारी जा रही थी तभी  ग्राम गरौना  निवासी सोनू कुमार  ने काजल कुमारी का रास्रोता रोक जबरन  छेड़खानी करने लगा जब काजल ने इसका विरोध किया तो बदमाश ने काजल को जान से मारने कि धमकी देने लगे युवती कि आवाज सुन आस पास के लोग इक्कठे होने लगे  लोगो को देख अपराधी सोनू ने वहां से भाग निकला।

    ये भी पढ़े-BIHAR:औरंगाबाद में 11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आने से एक व्यक्ति मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल

    पीडिता काजल ने लालगंज थाना में  लिखीत शिकायत की और  अपराधियों को अविलंब गिरफ्तारी करने की मांग की  जब काजल अपने घर लौटी उसके बाद काजल के परिजन को अपराधी सोनू ने फोन कर केस वापस लेने की  धमकी देने लगा साथ ही कहा की केस वापस नही लोगे तो जान से मार देंगे  जिसका  आँडियों क्लिप परिजन ने थाना अध्यक्ष को सौपा और अपराधियों कि जल्द से जल्द गिरफ्तारी कि मांग की  आज सुबह पिरीत के परिजनों ने सैकड़ो कि संख्या में थाने  पर आकर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार से अपराधि को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उचित न्याय कि मांग की ।

    ये भी पढ़े -YES BANK: ग्राहकों के लिए अच्छी खबर,सभी तरह के हटी पाबंदी अब जितने चाहे पैसे निकाले

    इस संबंध में  लालगंज थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया  करवाई कि जा रही है जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad