• Breaking News

    COVID-19:माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के संस्थापक बिल गेट्स ने कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की

    We News 24 Hindi »अंतर्राष्ट्रीय खबर 

    नई दिल्ली : दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति और माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के संस्थापक बिल गेट्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कोरोना महामारी के खिलाफ भारत के प्रयासों के लिए उनकी तारीफ की है। उन्होंने अपने पत्र में पीएम मोदी के नेतृत्व और कोरोना महामारी को लेकर केंद्र सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना की है।

    ये भी पढ़े-पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से 49 लोगों की मौत, 1486 नए केस, कुल मामलों की संख्या 21393 हुई



    गेट्स ने कहा, 'मैं कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए आपके नेतृत्व के साथ-साथ आपकी और आपकी सरकार के सक्रिय कदमों की सराहना करता हूं। देश में हॉटस्पॉट चिह्नित करने और लोगों को आइसोलेशन में रखने के लिए लॉकडाउन, क्वारंटाइन के साथ-साथ इस महामारी से लड़ने के लिए जरूरी हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ाना सराहनीय है। आपने रिसर्च और डेवलेपमेंट के साथ-साथ डिजिटल इनोवेशन पर भी काफी जोर दिया है।

    ये भी पढ़े-मोदी सरकार का फरमान ,कोरोना वॉरियर्स और हेल्थ वर्कस के साथ हिंसा अब पड़ेगी मंहगी

    बिल गेट्स ने आरोग्य सेतु ऐप की तारीफ करते हुए अपनी चिट्ठी में कहा, 'मुझे खुशी है कि आपकी सरकार इस महामारी से लड़ाई में अपनी डिजिटल क्षमता का पूरा इस्तेमाल कर रही है। आपकी सरकार ने आरोग्य सेतु ऐप लॉन्च किया है, जो कि कोरोना वायरस ट्रैकिंग, संपर्क का पता लगाने के साथ-साथ और लोगों को स्वास्थ्य सेवाओं से जोड़ने का काम करती है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad