Haider Aid

  • Breaking News

    महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने तबलीगी मरकज को लेकर अजीत डोभाल पर उठाये सवाल ,कहा मुलाकात के दूसरे दिन से ही मौलाना साद कहां फरार

    We News 24 Hindi »महाराष्ट्र/राज्य
    मुंबई /
    राज्य ब्यूरो

    महाराष्ट्र: के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने केंद्रीय गृहमंत्रालय एवं राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर सीधा हमला बोलते हुए दिल्ली के तबलीगी मरकज मामले को लेकर उनपर कई सवाल दाग दिए हैं। उन्होंने सवाल उठाया है कि अजीत डोभाल से मुलाकात के दूसरे दिन से ही मौलाना साद कहां फरार हो गए और अब वे कहां हैं?

    ये भी पढ़े-पटना जिले के सिंगरियावां गाँव में अभी-अभी चार घरों में लगी आग ,लाखो का हुआ नुकसान

    गृहमंत्री ने अजीत डोभाल पर उठाए कई सवाल
    अनिल देशमुख शरद पवार की पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कोटे से महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार में गृहमंत्री हैं। बुधवार को उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रेस को संबोधित करते हुए गृहमंत्रालय एवं अजीत डोभाल पर कई सवाल उठाए।


    केंद्र ने तब्लीगी मरकज में इज्तेमा के आयोजन की इजाजत कैसे दे दी
    उन्होंने पूछा है कि मुंबई के निकट वसई में 15 व 16 मार्च को 50 हजार तब्लीगी इकट्ठा होने वाले थे, लेकिन महाराष्ट्र सरकार के गृह विभाग ने उसकी इजाजत नहीं दी। तब केंद्र के गृह मंत्रालय ने निजामुद्दीन, दिल्ली के तब्लीगी मरकज में इज्तेमा के आयोजन की इजाजत कैसे दे दी?

    ये भी पढ़े-बिहटा प्रखंड के बिष्णुपुरा गांव में बुधवार दोपहर में शॉट सर्किट से लगी आग ,देखे वीडियो

    इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय जिम्मेदार नहीं है
    उनका दूसरा सवाल है कि दिल्ली में तब्लीगी मरकज के बिल्कुल नजदीक निजामुद्दीन पुलिस थाना है। इसके बावजूद उन्होंने इसे क्यों नहीं रोका। क्या इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय जिम्मेदार नहीं है?


    अजीत डोभाल को रात को निजामुद्दीन मरकज में क्यों भेजा गया
    उन्होंने सवाल उठाया कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को रात को दो बजे निजामुद्दीन मरकज में क्यों भेजा गया? क्या यह काम राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार का है या दिल्ली के पुलिस आयुक्त का?

    ये भी पढ़े-लॉक डाउन को लेकर 9 तारीख़ को होने वाले शब ए बारात को धर्मगुरु ने घर मे ही रह कर मनाने की सलाह दी

    राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार एवं दिल्ली के पुलिस आयुक्त ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया
    देशमुख ने यह भी जानना चाहा है कि अजीत डोभाल एवं तब्लीग के मुखिया मौलाना साद रात को दो बजे मरकज में कौन सी गुप्त मंत्रणा कर रहे थे? देशमुख पूछते हैं कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार एवं दिल्ली के पुलिस आयुक्त की तरफ से इस संबंध में अभी तक कोई बयान क्यों नहीं दिया गया है? इसके बाद वह किसके तब्लीगियों के साथ क्या संबंध हैं?

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे :


    Header%2BAid


    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad