Haider Aid

  • Breaking News

    भारत में फिर लग सकता है लॉकडाउन ? पीएम मोदी आज और कल मुख्यमंत्रियों से फिर करेंगे बात





    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    नई दिल्ली /खुशबु सिंह  की रिपोर्ट 

    नई दिल्ली,प्रेट्र:देश में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर मंगलवार और बुधवार को देश के मुख्य मंत्रियों, उप राज्यपालों और शीर्ष अधिकारियों से बात करेंगे। यह बातचीत वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होगी।बातचीत के इस दौर में पहले दिन मंगलवार को 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों, उप राज्यपालों और शीर्ष अधिकारियों से बात करेंगे। इन राज्यों में पंजाब, केरल, गोवा, उत्तराखंड, झारखंड, पूर्वोत्तर राज्यों के अलावा कुछ केंद्र शासित प्रदेश शामिल होंगे।

    ये भी पढ़े-लॉकडाउन ने बदला पूरा गणित, राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस फंसी भाजपा के चक्रव्यूह में


    कल इन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ होगी चर्चा
    दूसरे दिन यानी बुधवार को उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत होगी जहां कोरोना के ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। इन राज्यों में महाराष्ट्र, बंगाल, दिल्ली, कर्नाटक, गुजरात, बिहार और उत्तर प्रदेश शामिल हैं। कोरोना काल में मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम की इस तरह की यह छठी बैठक होगी। इस पहले 11 मई को बैठक हुई थी।

    ये भी पढ़े-Conspiracy theories;सुशांत सिंह राजपूत,आत्महत्या से पहले मदद की गुहार लगाते रहे?



    2 दिन पहले पीएम ने केंद्रीय मंत्रियों शीर्ष अधिकारियों के साथ की थी समीक्षा

    मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक से पूर्व पीएम ने शनिवार को केंद्रीय मंत्रियों शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक कर मानसून के दौरान कोरोना से निपटने के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा की थी। इस बैठक में पीएम ने दिल्ली की बिगड़ती स्थिति पर गृहमंत्री अमित शाह को मुख्यमंत्री और उप राज्यपाल के साथ बैठक कर हालात से निपटने के लिए समग्र योजना बनाने का निर्देश दिया था।

    ये भी पढ़े-विकास कार्यों के लिए महिला पार्षद लगा रही अपने अध्यक्ष व कार्यकारी अधिकारी से गुहार


    इससे पहले पांच पर मुख्यमंत्रियों के साथ हो चुकी है वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग
    बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ पांच बार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हो चुकी है। उन्होंने 20 मार्च, 2, 11, 27 अप्रैल और 11 मई को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर मुख्यमंत्रियों से चर्चा की थी। हालांकि तब चर्चा कोरोना की हालात के साथ-साथ लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर भी हुई थी। लेकिन इस बार कोरोना के बढ़ते मामलों पर चर्चा हो सकती है।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad