Haider Aid

  • Breaking News

    मुजफ्फरपुर:वीर सपूतों के सम्मान में पैदल मार्च निकालकर लोगों से स्वदेशी अपनाने की अपील


       

    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/मुजफ्फपुर

    ब्यूरो रिपोर्ट

    • वीर सपूतों के सम्मान में श्रधांजलि सभा का आयोजन
    • पैदल मार्च निकालकर लोगों से स्वदेशी अपनाने की अपील



    मुजफ्फरपुर/बंदरा : युवा संस्कृति संगठन बंदरा के तत्वाधान में लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हुए खूनी संघर्ष के दौरान देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर सपूतों के सम्मान में रविवार को रामपुरदयाल में एक श्रधांजलि सभा का आयोजन किया गया। 

    इस दौरान दीप प्रज्वलित कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना की गयी। इस से पूर्व पियर (पुराना थाना) के निकट से लेकर रामपुरदयाल पंचायत भवन तक पैदल मार्च निकालकर लोगों से चीन का बहिष्कार करते हुए चीनी सामान का उपयोग न कर स्वदेशी वस्तुओं को अपनाने की अपील की। 

    ये भी पढ़े-नेपाल का विनाश करने पे तुले है ओली ,नेपाल में फूटा महँगाई बम,लोगो में मचा हाहाकार,तेल 800,दाल 700 और नमक 100 किलो तक पहुंचा,



    कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए संगठन अध्यक्ष धीरज कुमार ने बिहार के लाल और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की जांच सीबीआई से कराने की मांग की। मौके पर कामाख्या ठाकुर, सुभाष कुमार, प्रेमशंकर, संदीप, मुकुंद, चंदन, अजमत, प्रमोद कुमार, धर्मेंद्र कुमार समेत कई अन्य मौजूद थे।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad