Haider Aid

  • Breaking News

    कोंग्रेस के बयान पर JDU का पलटवार कहा बिहार चुनाव में नीतीशवाद की लहर रहेगी




    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पटना

    ब्यूरो/रिपोर्ट/राजकुमार

    पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर बयानबाज़ी तेज़ हो गई है. कांग्रेस ने जहां बयान दिया है कि इस बार विधानसभा चुनाव नीतीशवाद बनाम लालूवाद नहीं होगा. वहीं, जेडीयू ने राजेश राठौड़ के इस बयान पर पलट वार किया है. 

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर:वीर सपूतों के सम्मान में पैदल मार्च निकालकर लोगों से स्वदेशी अपनाने की अपील


    जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा है कि बिहार चुनाव में नीतीशवाद की लहर रहेगी. नीतीशवाद मतलब सुशासन, विकास, शांति और लालूवाद मतलब भ्रष्टाचार, अपराध होता है. जनता सुशासन चाहती है नीतिश कुमार के राज में 2005 से है. नीतीशवाद पर ही जनता मुहर लगाएगी. 

    ये भी पढ़े-कोलकाता : लॉकडाउन में निजी स्कूलों की फ़ीस बढ़ोतरी के विरोध में अभिभावकों का प्रदर्शन

    वहीं, श्रमिकों के दुबारा पलायन पर उन्होंने कहा है कि अलग-अलग जिलों में बहुत सारे रोजगार दिए जा रहे हैं. बिहार में स्किल मैपिंग के तहत लोगों को रोजगार दिया जा रहा है. इसपर राजनीति नहीं होनी चाहिए. 

    ये भी पढ़े-नेपाल का विनाश करने पे तुले है ओली ,नेपाल में फूटा महँगाई बम,लोगो में मचा हाहाकार,तेल 800,दाल 700 और नमक 100 किलो तक पहुंचा,


    ये भी पढ़े-ब्रिटेन में चाकू से हमलों में 3 लोगों की मौत,3 लोग गंभीर रूप से घायल


    आपको बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा है कि बिहार चुनाव में न नीतीशवाद और ना ही लालूवाद चलेगा. इस बाद चुनाव में नीतीशवाद बनाम जनवाद का मुद्दा रहेगा और जनता सही फैसला लेगी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि जनता की नजरों में नीतिश कुमार सुपर फेल हो चुके हैं. 


    राजेश राठौड़ ने कहा कि नीतिश कुमार ने 15 सालों में बिहार का बंटा धार कर दिया है. वो बिहार में पलायन नहीं रोक पाए हैं. वहीं, श्रमिकों के दोबारा पलायन पर उन्होंने कहा कि बिहार में रोजगार नहीं इसलिए फिर से पलायन हो रहा है. 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad