• Breaking News

    बिहटा में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने मनाया कारगिल विजय दिवस,सम्मानित किए गए कारगिल युद्ध में शामिल योद्धा।।



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पटना 

    बिहटा से रईस अहमद की रिपोर्ट 


    बिहटा:- स्कूल एसोसिएशन ऑफ बिहार,  पटना पश्चिमी भाग  के क्षेत्रीय कार्यालय बी. डी. पाण्डेय पब्लिक स्कूल राघोपुर बिहटा में एसोसिएशन के अध्यक्ष दिलीप कुमार एवं प्रेमजीत कुमार ने कारगिल के वीर शहीदों को पुष्पांजली अर्पित कर विजय दिवस मनाया।


     इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष दिलीप कुमार ने कहा कि कारगिल विजय दिवस भारतीय सेना के शौर्य एवं साहस का प्रतिक है  यह हमरे वीर जवानों का पराक्रम हीं था,  जिसने पाकिस्तानी सेना को कारगिल की दुर्गम पहाड़ियों से खदेड कर युद्ध में विजय प्राप्त की। 

    ये भी पढ़े-Bihar flood News:मोतिहारी में गर्भवती महिला ने एनडीआरएफ रेस्क्यू बोट पर बच्ची को दिया जन्म



    भारतीय सेना की यह शौर्य गाथा आज भी हर भारतीय को गौरवान्वित करती है। कारगिल युद्ध में तिरंगे की आन बान और शान के लिए अपना सब कुछ अर्पित करने वाले वीर जवानों को कोटि-कोटि नमन। 
     

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


     इस मौके पर उपस्थित कारगिल युद्ध में शामिल प्रथम बिहार रेजिमेंट के वीर योद्धा सैनिक राम एकबाल शर्मा ग्राम सवजपुरा  थाना :- दुल्हिनबाजार पटना को अंग वस्त्र दें कर सम्मनित किया गया। इस अवसर पर सैनिक महोदय गर्व से गद -गद हो कर युद्ध की अनेक साहसिक घटनाओं से अवगत कराया।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad