• Breaking News

    Sitamarhi Bihar Newsएक टोकरी आम के पैसे के लिए गया बच्चे की जान



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य

    सीतामढ़ी सेअसफाक खान  ठाकुर की  रिपोर्ट

    #Sitamarhi Bihar News 

     सीतामढ़ी: ज़िले के नगर थाना क्षेत्र के मेहसौल पूर्वी में दो टोकरी आम के  पैसे के विवाद को लेकर  चली गई.  विवाद मात्र  हजार रुपए की  थी । आम के बकाए पैसे  को लेकर दोनों पक्षों  में दो बार विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि हिंसक मारपीट हुई और बीच- बचाव के क्रम में एक बच्चे को गहरी चोट लगी और उसने अपनी जान गवा दी.

    ये भी पढ़े-Sitamarhi Bihar News:युवक से लूटपाट कर चाकू मारा घायल युवक की मौत।


    मिली जानकारी के मुताबिक दोनों आम विक्रेता है. आरोपित पक्ष का दो टोकरी आम का पैसा बकाया था. आरोपित द्वारा पीड़ित से पैसा मांगा गया. पीड़ित का कहना था कि आम में कुछ शिकायत है जिस कारण पैसे देने में देर हो रही थी. इसी को लेकर पहले बस स्टैंड में और फिर बाद में गांव में हिंसक मारपीट हो गई. पिता को मार खाता देख 10 वर्षीय मो. चांद बीच- बचाव करने चला गया और उसे गंभीर चोट लग गई. बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

    ये भी पढ़े-Vikas Dubey Encounter:जाने विकास दुबे के एनकाउंटर की कहानी,कैसे और क्यू हुआ



    घटना में दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं. एक का इलाज सीतामढ़ी के सदर अस्पताल व दूसरे का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस घायलों व परिजन का बयान दर्ज कर रही है. घटना की जानकारी मिलने पर सदर डीएसपी डॉ कुमार वीर धीरेंद्र मामले की छानबीन करने सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने कहा कि जिन लोगों का भी इस घटना के पीछे हाथ है, उन पर प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad