Haider Aid

  • Breaking News

    पिपरा कल्याणपुर रोड के लिए ''जल सत्याग्रह'' शुरू




    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पटना 

    रोहित ठाकुर की रिपोर्ट

    #Bihar  News

    पिपरा: विधानसभा अंतर्गत पिपरा कल्याणपुर मुख्य मार्ग की खराब हालत के लिए बिहार नवयुवक सेना की सड़क को बनाने की मांग पिछले 3 सालों से चल रही है, आज बिहार नवयुवक सेना के संस्थापक अध्यक्ष अनिकेत रंजन के नेतृत्व में पिपरा कल्याणपुर मुख्य मार्ग पर जलजमाव में बैठकर सड़क निर्माण के लिए ''जल सत्याग्रह'' शुरू किया गया.

    ये भी पढ़े-BREAKING:पटना -दाल कारोबारी को गोली मार 15 लाख रुपए लूट ले गए अपराधी

     जल सत्याग्रह के दौरान भारी संख्या में क्षेत्र के किसान मजदूर नौजवान और आस पास के सभी दुकानदार भी उपस्थित रहे, ''जल सत्याग्रह''के दौरान अनिकेत रंजन ने कहा कि आमतौर पर किसी भी क्षेत्र की जनता अपने जनप्रतिनिधि से सड़क बिजली पानी नाला आदि की ही उम्मीद लगाकर उन्हें वोट करता है बावजूद  अभी तक कुछ भी निर्माण नही हुआ है.

    ये भी पढ़े-Muzaffarpur:पहली बार बाबा गरीबनाथ मंदिर में नहीं हुआ जलाभिषेक


      साथ ही अनिकेत रंजन ने कहा कि लगभग दर्जनों लोग रोज अपने गाड़ी से  पिपरा से कल्याणपुर वाले रोड में खराब सड़क की वजह से गिरते हैं और दुर्घटना के शिकार होते हैं इसलिए अब सभी जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर अनाचार पर विजय प्राप्त करना है तो सभी सदाचारीओं को एकजुट होकर अनाचार के खिलाफ आवाज बुलंद करना होगा।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    Post Top Ad

    Post Bottom Ad