Haider Aid


 

  • Breaking News

    सीतामढ़ी रेलवे गुमटी LC59/C/E के पास मिली अधेड़ उम्र का शव,इलाके में मची सनसनी,देखे वीडियो


    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/सीतामढ़ी

     ब्यूरो रिपोर्ट।


    सीतामढ़ी । शुक्रवार की सुबह वार्ड नंबर 21 से सटे कपरौल रेलवे गुमटी LC59/C/E पर अफरा तफरी मच गयी चारो तरफ लोगो में सनसनी फ़ैल गयी वजह था  रेलवे ट्रैक के पास एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति शव टुकडो में मिला .

    ये भी पढ़े-Breaking :सीतामढ़ी कपरौल रेलवे गुमटी बनता जा रहा है लाशो का अड्डा ,मिला क्षत वीक्षत लाश


     यह घटना सीतामढ़ी में कपरौल रेलवे गुमटी LC59/C/E के समीप की है । युवक की शिनाख्त नहीं हो सका है लोगो का कहना है युवक की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर शव फेंक दिया गया है । वही घटना स्थल के आसपास कई जगहों पर खून गिरा हुआ है ।  रेलवे ट्रैक पर लाश पड़ी होने की सूचना मिलने के घंटों बाद भी जीआरपी पुलिस नहीं पहुंच सकी ।

    ये भी पढ़े-नई शिक्षा नीति-2020: 34 साल बाद शिक्षा नीति में किया गया बदलाव,जानिए क्या है खास?

     


    देखे वीडियो में स्थानीय लोग क्या कह उनका कहना है इस गुमटी के पास और कई शव दफनाया गया है जिसकी बदबू से लोगो काफी परेशानी हो रही यही नहीं इस वार्ड का वार्ड पार्षद संजू ने कहा की आज से दो तिन पहले भी यंहा रात के अंधरे में एक शव को फेका गया इस बारे में पार्षद ने जब स्टेशन मास्टर से बात करना चाहा तो बात नहीं हो सका .

    ये भी पढ़े-Bihar News:पड़ोसी ने बुजुर्ग को लाठी डंडे से पीट-पीटकर मार डाला,जांच में जुटी पुलिस


    जब घटना की सुचना पर GRP पुलिस आकर शव को अपने कब्जे में लिया गया .स्थानीय लोगो ने यंहा लाश दफनाने की बात का विरोध किया गया तो GRP पुलिस के ड्राइवर ने लोगो को धमकाने वाले लहजे में कहा की हम अपने रेलवे परिक्षेत्र में कुछ भी करे इससे आपलोगों को क्या लेना देना है . हमारा सवाल है रेलवे ट्रैक ट्रेन चलने के लिए बना है या लाशो को दफन करने के लिए .ये है सरकारी व्यवस्था जो आम लोगो की सुविधा का ख्याल इस तरह रखते है .

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad