Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Patna News :रानितलाब थाना के हबसपुर में शराब कारोबारियों पर चला पुलिस का डंडा


    We News 24 Hindi »पटना /बिहार


    बिहटा से रईस अहमद की रिपोर्ट

    पटना :नीतीश सरकार एक और दावा करती है । कि बिहार में पूर्ण शराब बंदी है और न जाने कितने नियम भी बना रखे है शराब करोबारियो के लिए लेकिन फिर भी शराब के कारोबार से जुड़े लोगों को तनिक भी इनको कानून  का भय नही है। और वो लोग बेधड़क अपना कारोबार चला रहे है।

    ये भी पढ़े- International News:मुस्लिमों को बच्चे पैदा करने से रोक रहा है चीन, जबरदस्ती करवा रहा नसबंदी और गर्भपात

     


    आपको बताते चले किपटना जिले के विक्रम प्रखंड के रानितलाब थाना क्षेत्र के हबसपुर में  कुछ ग्रामीणों ने शराब कारोबारियों से तंग आ कर सड़क पर उतरने के लिए मजबूर हुए थे । आपको ज्ञात होगा कि कल शराब के कारोबार को लेकर हबसपुर के कुछ ग्रामीणों ने NH 139 को जाम किया था । इसी विषय मे आज रानितलाब के थाना प्रभारी इन्द्रजीत कुमार तथा विक्रम के थाना प्रभारी ऋतु राज सिंह के नेतृतव में पुलिस बल के साथ हबसपुर मुसहरी में  पहुचे जहा अवैध रूप से चल रहे भटियों को एवंम शराब को नष्ट किया गया । वही पुलिस को देख कर शराब माफिया मैके से फरार होने में सफल रहे किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी लेकिन वहां बन रहे शराब को पुलिस बल ने नस्ट कर दिया । 

    तस्वीर देख कर आप खुद अंदाज लगा सकते है कि नीतीश सरकार की बिहार में पूर्ण सराब बंदी कितनी सफल है। कि ग्रामीणों को शराब के विरुद्ध सड़क पर उतर कर NH 139 को जाम करना पड़ा तब जा कर प्रशासन की नीद खुली और शराब माफियाओ पर करवाई की गई ।

    ये भी पढ़े-Agra-Lucknow Express Accident:दरभंगा से दिल्ली जा रही बस की भीषण दुर्घटना,ड्राइवर समेत पांच लोगों की मौत हो गई



     एक और नीतीश सरकार मानव श्रृंखला बना कर पूरे बिहार वासियो को ये बताती है कि बिहार में पूर्ण शराब बंदी है । जी ह क्या ये सच है कि बिहार में पूर्ण शराब बंदी है ये हम नही बिहार की जनता जानना चाहती है अपने  बिहार के मुखिया नीतीश सरकार से की क्या यही शराब बंदी है कि लोगो को सड़क पर उतरना पर रहा है।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad