Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Sheohar News:हम बिहारी झेल रहे हैं करो ना अभी नहीं जरूरी चुनाव का होना




    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    शिवहर से पवन साह की रिपोर्ट 

    शिवहर :बिहार के सभी विपक्षी दलों ने बुधवार को चुनाव आयोग को ज्ञापन देकर संभावित किसी भी तरह के वर्चुअल चुनाव का विरोध किया है। राजद, रालोसपा, हम और तीनों वाम दलों के प्रतिनिधियों ने  मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मिलकर कहा कि चुनाव में जनता की व्यापक भागीदारी और पारदर्शिता होनी चाहिए। 

    आयोग को इस बात की गारंटी देनी चाहिए कि चुनाव ही कोरोना संक्रमण के फैलाव का बड़ा कारण न बन जाए। दिए गए ज्ञापन में भी इस बात को साफ़ किया गया है।
    कहा गया है कि सभी दलों को समान अवसर मिलना चाहिए ।

    वर्चुअल रैली या वर्चुअल चुनाव नहीं होना चाहिए । जब तक जनता की भागीदारी नहीं हो तो उस चुनाव का कोई मतलब नहीं है . कोरोना संक्रमण को रोकने वाले तमाम दिशा निर्देशों का पालन करते हुए ही चुनाव होना चाहिए .

    ये भी पढ़े-India China tension :चीनी सेना फिंगर-4 से पीछे हटने से किया इनकार,भारत ने की LAC पर 60 हजार सैनिकों की तैनाती


    बिहार में चुनाव रोकने के लिए शिवहर आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष  मोहम्मद कफील अख्तर ने आज 1 दिन का उपवास रख कर विरोध जताया कहा की  चुनाव को आगे बढ़ाया जाए हम बिहारी झेल रहे हैं करो ना अभी नहीं जरूरी चुनाव का होना साथ ही अख्तर ने ये भी कहा की कठपुतली बना है चुनाव आयोग उन्हें नहीं दिख रहा है ये विश्विक महामारी कोरोना और दुसरे में बाढ़ का कहर जागो चुनावआयोग सरकार को जगाओ बिहार चुनाव तिथि आगे बढ़ाओ.


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad