Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Coronavirus:कोरोना से ठीक होने वाले 90% लोगों के फेफड़ों को जबरदस्त नुकसान


    We News 24 Hindi »बीजिंग 

    मिडिया रिपोर्ट 


    बीजिंग: चीन  में कोरोना  के कहर की नई तस्वीर सामने आई है. महामारी का केंद्र रहे वुहान में कोरोना से ठीक होने वाले अधिकांश लोगों के फेफड़ों को जबरदस्त नुकसान पहुंचा है. जबकि कुछ की रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव आने के बाद उन्हें क्वारांटाइन किया गया है.

    ये भी पढ़े-Sushant Singh Case:सुशांत सिंह केस CBI द्वारा दर्ज किए जाने तक बिहार पुलिस की जांच जारी रहेगी


    दरअसल, वुहान शहर के एक प्रमुख अस्पताल से ठीक हुए COVID-19 के मरीजों के नमूने लिए गए थे, जिनकी जांच में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई. इन नमूनों में से 90 प्रतिशत मरीजों के फेफड़ों को नुकसान पहुंचने की बात सामने आई है और पांच प्रतिशत मरीज दोबारा संक्रमित पाए गए हैं.

    ये भी पढ़े-VIDEO:राम मंदिर भूमि पूजन की सीतामढ़ी में मनाई गयी खुशियां, कहीं बंट रहे लड्डू तो कहीं जलाये गए दिए

     



    वुहान विश्वविद्यालय के झोंगनन अस्पताल (Zhongnan Hospital of Wuhan University) की गहन देखभाल इकाई के निदेशक पेंग झियोंग (Peng Zhiyong) के नेतृत्व में एक दल अप्रैल से ही ठीक हो चुके 100 मरीजों के स्वास्थ्य की जांच फिर से कर रहा है.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad