Header Ads

  • BREAKING NEWS

    आम आदमी पार्टी के द्वारा मनेर के लोदीपुर में किया मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया गया



    We News 24 Hindi »बिहार/पटना


    बिहटा से वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट

     बिहटा: और मनेर को रिंग रोड से बाहर रखने पर मनेर के लोदीपुर में आम आदमी पार्टी के सदस्यों द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश जी का पुतला दहन किया गया।आम आदमी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष उमेश जी ने इसमें स्थानीये विधायक के भी लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया।जिला अध्यक्ष चौधरी ब्रह्म प्रकाश ने बताया कि रिंग रोड से संबंधित मेरा मांग है कि रिंग रोड को शेरपुर से ही नदी किनारे होते हुए हल्दी छपरा संगम से होते हुए फिर सोन किनारे कोइलवर तक ले जाने से संगम और मनेर क्षेत्र का विकास करने से ही मनेर बिहटा को पर्यटन के क्षेत्र में आगे लाया जा  सकता है।


    ये भी पढ़े -सीना अपना 56 इंच का प्रोमो लाँच

    योजनाकार या तो अंधे है या आधुनिक समय का जानकार नही है नही तो पूरी धरती में इतना मीठा और सुंदर साथ में पवित्र नदियों का संगम का विहंगम दृश्य कहाँ मिलेगा।अभी  भी इंटरनेट से पटना और मनेर का फोटो देखिये नीतीश जी आपको मनेर के फोटो देखकर गर्व होगा कि इतना सुंदर मनेर है।और ग्लानि इस बात का है की हर दम आपने उपेक्षित रखा।समय नही गया है आप ऐतिहासिक कार्य करने को यदि लालायित है तो रिंग रोड के पुराने परिकल्पना को  साकार करिये।पटना को महानतम शहर में शुमार कीजिये।

    ये भी देखे-आते ही छा गया यश कुमार की फिल्म क़सम पैदा करने वाले की 2 का ट्रेलर


    आपसे पूरे मनेर वासियों का यही मांग है।पुतला दहन में धर्मबीर कुमार,बादल बसंत,संतोष कुमार,विनोद कमल,रंजन यादव,शैलेश यादव,विधान सभा प्रभारी अजय कुमार,मुन्ना कुमार नीतीश कुमार,आकाश कुमार,सुरेश राम,अमित कुमार,साधु शरण भगत,देवकांत,भूपति सिंह,संतोष कुमार,मोनी कुमार,अमलेश कुमार,आदि लोग मौजूद थे।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad