Header Ads

  • BREAKING NEWS

    आते ही छा गया यश कुमार की फिल्म क़सम पैदा करने वाले की 2 का ट्रेलर




    We News 24 Hindi »बिहार/पटना

    सर्वेश कश्यप की  रिपोर्ट 

    पटना :2020 में रिलीज होने जा रही यश कुमार की पहली फिल्म 'क़सम पैदा करने वाले की 2' का ट्रेलर 15 अगस्त को लॉन्च हो चुका है। फ़िल्म के आने से ठीक पहले मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर साझा किया है। इस ट्रेलर में यश कुमार एक अलग ही अंदाज़ में नजर आ रहे हैं। उनके साथ कुत्ता, बंदर और साँप है।



     ट्रेलर में यश अंधाधुँध फ़ाइट करते हुए दिख रहे हैं। वहीं कुत्ता और बंदर दो अलग अलग मोटरसाईकिल चला रहें हैं और यश उसपे खड़े दिख रहे हैं। अंजना सिंह,निधी झा,आकांक्षा दुबे, देव सिंह एवम् संजय पांडे महत्वपूर्ण किरदार में दिख रहें हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि यह फ़िल्म एक मेहनतकश मेकर और समर्पित टीम मेंबर का असर है।कई सीन्स ऐसे दिख रहे मानो बोलिवुड की कोई बड़ी फ़िल्म है।


    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर जिले में आदर्श गाँव की खुली पोल, लोग जल जमाव के संकट से जूझ रहे हैं,देखे वीडियो





    उल्लेखनीय है कि फिल्म के निर्देशक संजय श्रीवास्तव,संगीतकार मुन्ना दुबे, पीआरओ सर्वेश कश्यप हैं। फिल्म का ट्रेलर 4 मिनट लंबा है। भोजपुरी फिल्म जगत का यह सबसे बेहतरीन ट्रेलर बताया जा रहा है। बतौर निर्माता और अभिनेता यश कुमार की यह फ़िल्म भोजपुरी फ़िल्मो को एक अलग ही लेवल पर  लेकर जाएगी। इस ट्रेलर को देख आप भोजपुरी फ़िल्मों में हो रहे बदलाव को महसूस कर सकते हैं।यश कुमार इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित क़सम पैदा करने वाले की 2 जल्द ही दर्शकों के सामने होंगी।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad