Header Ads

  • BREAKING NEWS

    मुजफ्फरपुर JDU के भावी प्रत्याशी लॉकडाउन में नियम तोड़कर किया चुनावी कार्यकम पूछने पर कह रहे है स्वास्थ्य कार्यक्रम ,जब लोगो ने विरोध किया तो सुने की इनके लोगो ने उनके साथ क्या किया ,देखे वीडियो



    We News 24 Hindi »बिहार/मुजफ्फपुर 

    अखिलेश सिंह की रिपोर्ट

    मुजफ्फरपुर: कोरोना के खिलाफ जंग को खुद JDU के भावी प्रत्याशी कमजोर करने में लगे हैं. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के काँटी विधानसभा के दामोदरपुर पंचायत के चकमुरमुर  गांव में  23 अगस्त दिन रविवार 2020 को सुबह 8.30 बजे पुरे लाव लस्कर और बैंड बाजे के साथ डॉ राजीव कुमार ने चुनावी दौरा किया जिससे भीड़ लग गई.कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी की गई.  

    आपको बताते चले की बिहार राज्‍य में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए छह सितंबर तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है पहले से जारी छूट व सख्‍ती में कोई बड़ा बदलाव नहीं किया गया है। तमाम शिक्षण संस्‍थाएं फिलहाल नहीं खाेले जायेंगे सभी प्रकार के राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर भी पुर्णतः रोक लगी रहेगी। 



    पार्क व जिम भी बंद रहेंगे। स्‍कूल-कॉलेज व धर्म-स्‍थल सहित इन जगहों को नहीं खोला जाएगा। .मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह विशेष रूप से रविवार को पुर्णतः लोकडाउन की घोषणा किये थे आप इसे दुसरे भाषा में कर्फ्यू भी कह सकते है . पर इन सभी बातो को परवाह किये बिना नये-नये  नेता बने डॉ. राजीव कुमार ने चुनावी कार्यकर्म किया जिसमे ना तो कोई शोशल डिस्टेंस का ख्याल रखा गया नहीं नियम कानून का इन्होने  भावी प्रत्याशी वाला  बैनर लगा कर लोगो का भीड़ इकठ्ठा किया.

    ये भी पढ़े-International :चिल्लाता रहा चीन, दूसरे दिन भी चीन के वायुसीमा में घुसे US जासूसी विमान


    जिसका खबर हमने 24 अगस्त को चलाया था  और वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर डाला जब  डॉक्टर राजीव से 
    WE NEWS 24  फोन के माध्यम जानना चाहा की पुर्णतः लोकडाउन है और अपने ये कार्यकर्म कैसे किया तो पहले डॉ राजीव ने साफ माना कर दिया हमने कोई कोई कार्यकर्म नहीं किया है  जब हमने वीडियो वाली बात बताई तब उन्होंने  कबूला की हमने कार्यकर्म किया था पर इनके लोग इस  कार्यकर्म को स्वास्थ्य सम्बन्धित बता रहे है और .


    आप वीडियो में खुद ही  देखिये की ये सवास्थ्य शिविर है या राजनीती से प्रेरित कार्यकर्म जब डॉ राजीव को लगा की हम फंस गये तो  उन्होंने ने खबर को नहीं चलाने की पूरी कोशिश की हमारे चैनल के लोगो को  प्रलोभन भी दिया जब हम नहीं माने और खबर चलाया  तो डॉ साहब के लोग समर्थक कहे या इनके पेड वर्कर  बदतमीजी पर उतर आये आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते है की कैसे -कैसे टिप्पणी इनके लोगो द्वारा किया जा रहा है .भद्दी भद्दी गालिया लिखा जा रहा है .

    ये भी पढ़े-दिल्ली में फिर से कोरना की रफ़्तार ने तेजी , CM केजरीवाल ने टेस्ट दोगुना करने के दिए निर्देश

    हमारे चैनल को फोन कर धमकी दी जा रही है फेक वीडियो बता रहे है तो कोई अपोजिशन से पैसे खा कर न्यूज चलाने की बात कह रहा है  आप खुद ही देखिये आपको ये किस एंगल से  फेक  वीडियो  लग रहा है इस लिए आज हमने इनका पूरा वीडयो डाला है इस खबर पर भी इनके पालतू लोग उलटे सीधे कोमेंट जरुर करेंगे हो सकता है फिर धमकी भी दे सकते है तो हम इनकी इन बातो से डरने वाले नहीं है जो सच है वो जरुर दिखायेंगे .


    आपको बताते चले की इनके लोग  हमे ही धमकी नहीं दिया चकमुरमुर गांव के ग्रामीण को भी धमकाया ग्रामीण  ने जब इस कार्यकर्म का विरोध किया कहा की 23 अगस्त को जब DM  ने पुर्णतः बंद किया है तो आप ये कार्यकर्म क्यों कर रहे है तो  इनके लोग ग्रामीणों को भी धमका कर भगा दिया .


    अभी तो   डॉक्टर साहब विधायक भी नहीं बने तो इनके लोग का ये तेवर है कही गलती से  विधायक बन जायेंगे तो क्या होगा खैर ये तो जनता तय करेगी की की किसको  विधायक बनाना किसको नहीं  तो समय आने पर पता चलेगा
     आगे देखे  स्थानीय ग्रामीण डॉ राजीव के बारे में क्या कह रहे है की कैसे डॉ के लोगो ने इनको  भी धमकाया 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    png


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad