Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बड़े सम्मान के साथ सम्मानित किए गए द ब्लू बेल्स इंटरनेशनल स्कूल के शिक्षक गण!



    We News 24 Hindi »बिहटा


    बिहटा से वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट

    विक्रम: प्रखंड के अख्तियारपुर गांव स्थित द ब्लू बेल्स इंटरनेशनल स्कूल में शिक्षक दिवस समारोह आयोजित किया गया। सर्वप्रथम डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के तैलीय चित्र पर उपस्थित शिक्षकों ने पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।


    ये भी पढ़े-युवा कांग्रेसियों ने नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प


    कार्यक्रम में सभी शिक्षक गणों को बड़े आदर और सम्मान के साथ सम्मानित किया गया और इस दिन की महत्ता पर प्रकाश डाली गई। संस्था के डायरेक्टर लवकुश शर्मा ने  बताया कि हमारे समाज में शिक्षकों को भगवान से भी श्रेष्ठ दर्जा प्राप्त है। आज का दिन हमें अवसर देता है कि हम शिक्षकों के प्रति अपना सम्मान व आदर भाव जता सकें।


     वही स्कूल के एकेडमिक इंचार्ज एके सिंह ने बताया की हमारे जीवन में शिक्षक का बहुत ही बड़ा स्थान हैं।एक शिक्षक के लिए एक विद्यार्थी कोरे कागज की तरह होता हैं। जिसमे वह किसी भी प्रकार से ढाल सकता हैं। एक शिक्षक के परिश्रम के द्वारा ही हम में से कोई वकील , डॉक्टर ऑफिसर ,सैनिक आदि बनते है। 

    ये भी पढ़े-बिहार विधान सभा चुनाव से पहले वैश्य समाज ने की NDA गठबंधन से 40 सीटों की मांग

    शिक्षक हमेशा अपने अंदर की क्रोध , और घृणा को किनारे कर सहनशीलता और अच्छे व्यवहार के माध्यम से हमारे जीवन मे मार्गदर्शन करते हैं। मौके पर बीरू शर्मा,उमेश सिंह, रौशन सिंह, वीपूल सिंह, मांडवी शर्मा, हेमा, रिंकल ,मिता, रोजी सहित अन्य मौजूद थे ।


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad