Header Ads

  • BREAKING NEWS

    रीगा विधान सभा चुनावी दंगल में देखे कोंग्रेस प्रत्याशी अमीत कुमार टुन्ना से खास बात चित ,सुने उन्होंने नितीश सरकर के बारे में क्या कहा




    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार 

    संजू गुप्ता के साथ दीपक कुमार की रिपोर्ट



    सीतामढ़ी: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जिले के 5 विधानसभा सिट पर 37 प्रत्याशियों किस्मत अजमा रहे है और सभी अपनी  जीत का दावा ठोक रहे है .


    आपको बता दें कि सीतामढ़ी जिले के इन 5 विधानसभा सीटों पर तीसरे चरण में 7 नवंबर को मतदान होना है.   महागठबंधन और NDA के अलावे और दलो के कुल 37 प्रत्याशि चुनाव  मैदान में ताळ ठोक रहे है .  सभी उम्मीदवार  विकास की बात कर रहे है.
    ये भी पढ़े-

      वि न्यूज 24  रीगा  विधान सभा के अलग -अलग क्षेत्रो में जा कर लोगे से उनकी राय ले रहे थे की वो इसबार किसे अपना विधायक चुन रहे है जब हमारी टीम कुसमारी चोक पर थी तभी वंहा से  महागठबंधन के उम्मीदवार है अमित कुमार टुन्ना गुजर रहे थे तो हमारी टीम ने उनको रोक कर उनसे बात की तो सुने विधायक अमित कुमार नितीश सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा की NDA की नितीश सरकार हर मोर्चे पर विफल है.



     उन्होंने नल जल,ODF,शिक्षा व्यवस्था को लेकर ये बाते कही तो निचे डॉ वीडियो है जिसमे  में देखे  अमित कुमार टून्ना ने क्या कहा .और अमीत कुमार टुन्ना के बारे में रीगा विधान सभा की जनता क्या कहा रही है .


     

     आपको बताते चले  रीगा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अमित कुमार टुन्ना, परिहार विधानसभा सीट से राजद के प्रत्याशी ऋतु जयसवाल, बाजपट्टी विधानसभा सीट से आरजेडी प्रत्याशी मुकेश यादव सहित रालोसपा, जेडीयू, जाप और निर्दलीय प्रत्याशियों  सुरसंड विधानसभा सीट राजद के विधायक अबू  दुजाना के अलावे  जेडीयू प्रत्याशी दिलीप राय,  लोजपा प्रत्याशी अमित कुमार उर्फ माधव चौधरी  चुनावी  मैदान में है.

    ये भी पढ़े-बिहार चुनावी रैलियों के मंच से योगी आदित्यनाथ ने RJD और कोंग्रेस पर जोरदार हमला बोला,कहा फिर से जंगलराज कायम करना चाहते हैं



     इन सभी का किस्मत का फैसला 7 नवम्बर को होने वाला है अब देखना है की इन में से किस उम्मीदवार पर जनता भरोसा कर विधान सभा भेजती है वो तो 10 नवम्बर की पता चल पायेगा। 

    अमीत कुमार टुन्ना से खास बात चित 






    देखे रीगा विधानसभा के लोगो की राय 






    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad