Header Ads

  • BREAKING NEWS

    12 कट्ठा जमीन के लिए बाप -बेटे को बन्दूक के नोख से किया घायल जांच में जुटी पुलिस।





    We News 24 Hindi »पटना/बिहार

    बिहटा से वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट



    पटना: से सटे बिहटा से बड़ी खबर सामने आ रही है,जहाँ जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर चली लाठी-डंडे जिसमें कई लोग हुए घायल मिली जानकारी के मुताबिक बिहटा थाना क्षेत्र के यमुनापार गाँव निवासी कमलेश शर्मा,और अमहरा निवासी संजीत कुमार सिंह से 12 कट्ठा जमीन को लेकर बीते कई सालों से लड़ाई चली आ रही है।


    ये भी पढ़े-महात्मा गांधी और लालबहादुर शास्त्री की जयंती पर संगीतमय कार्यक्रम


    वही एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस जमीन पर जबर्दस्ती दूसरे के हिस्से को जोतते हुए खेती करना चाह रहे हैं।वही बीते गुरुवार को अपने हिस्से के खेत जोतने से माना करने पर अपने पत्नी एवं बेटे के साथ मिलकर हमारे घर पर चढ़ कर लाठी डंडे से और बन्दूक के नोख से मारपिट करने लगे। 


    ये भी पढ़े-टूट सकता है LJPऔर NDA का गठजोड़ ! LJP ने लगाये नीतीश की महत्वाकांक्षी योजना में भ्रष्टाचार के आरोप


    जिसके बाद कमलेश शर्मा और बेटा अमित कुमार दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए वही पीड़ित ने थाने पहुंचकर संजीत कुमार पत्नी रानी देवी पुत्र विपुल कुमार को नामज़द करते हुऐ मामले को दर्ज कराया।वही घटना की पुष्टि करते थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि जमनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई है।वही घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया साथ ही सभी मामलों पर पुलिस जांच करने में जुटी हुई है।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad