Header Ads

  • BREAKING NEWS

    मधुबनी में भाभी से बनी प्रेमिका ने खतरनाक कदम उठाया ,प्रेमी देवर समेत 6 लोगो को पिलाया जहर



    We News 24 Hindi »मधुबनी,बिहार

    नरेंदर यादव  की रिपोर्ट


    बिहार: के  मधुबनी में  देवर-भाभी के बीच आठ सालों से अवैध संबंध का सिलसिला चल रहा था। देवर की पत्नी ने इसका विरोध किया तो  भाभी बनी प्रेमिका ने खतरनाक  कदम उठा लिया। अपनी सास, देवर व अपने तीन बच्चों को जहर पिला कर महिला ने खुद भी जहर पी लिया। जहर ने प्रेमी देवर की जान ले ली।


     एक बच्चे की हालत भी गंभीर बनी हुई है। शेष चार लोग अब खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। मामला बिस्फी थाना क्षेत्र के सदुल्लाहपुर पखरौनी गांव का है। जहर पिलाने की घटना नौ अक्टूबर की शाम को घटी जिसके बाद सबको डीएमसीएच लाया गया। वहां देवर ने दस अक्टूबर की रात दम तोड़ दिया। इसके बाद शव को गांव लाया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर रविवार को स्वजनों के हवाले कर दिया है। इधर, युवक की मौत से पूरा गांव सदमे में है। हर किसी की जुबान पर देवर-भाभी के प्रेम संबंध की चर्चा है।


    यह भी पढ़ें-सीतामढ़ी:चुनावी सरगर्मी के बीच अपराधियों ने सरेआम शिक्षक को गोली मारी

     

    .com/simgad/6802391329655947885/
    विज्ञापन


    स्थानीय ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार दरभंगा जिला के थलवारा की रहने वाली चंदा देवी का विवाह सदुल्लाहपुर के स्व. रामवृक्ष साह के बड़े बेटे शिवनारायण साह के साथ हुई थी। लेकिन, शादी के बाद महिला के नैन अपने देवर संतोष साह से मिल गए। दोनेां के बीच अवैध संबंध कायम हो गया जिसकी जानकारी महिला के पति व सास को भी हो गई। इसे रोकने के लिए देवर की शादी दरभंगा जिला के जाले स्थित बोखरा गांव की रेणु देवी से हुई। लेकिन, शादी के बाद भी देवर-भाभी का संबंध कायम रहा। इस बीच महिला को तीन बेटे हुए और देवर भी चार बच्चों का पिता बन गया, लेकिन दोनों के संबंध पर कोई असर नहीं पड़ा। इधर, देवर की पत्नी लगातार इस संबंध का विरोध करती रही।



    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर नगर विधानसभा क्षेत्र में पहली महिला विधायक बनकर इतिहास रचुंगी : डां पल्लवी सिन्हा



     ग्रामीणों ने बताया कि करीब दो माह पूर्व देवर-भाभी ने शादी करने की ठानी। देवर ने अपने पत्नी पर दबाव बनाना शुरू किया और उसे साथ रहने को मजबूर किया। इस दौरान सोशल मीडिया पर भी देवर-भाभी के वीडियो वायरल हुए। बाद में देवर की पत्नी रेणु ने इन बातों की सूचना अपने मायके वालों को दी। वे आकर अपनी बेटी व उसके बच्चों को सदुल्लाहपुर से ले गए। रेणु के परिवार वालों ने इस मामले की सूचना पुलिस को भी कर दी। इन सब बातों से परेशान भाभी ने अचानक नौ अक्टूबर को परिवार के सभी लोगों को जहर पिला दी। गांव वालों को घटना की भनक तब लगी जब महिला ने अपने मायके से गाड़ी बुलाई और उस पर सब डीएमसीएच के लिए रवाना हुए। इधर, बिस्फी थानाध्यक्ष संजय पासवान ने बताया कि शव के गांव आने पर उसका पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले को लेकर दरभंगा के हायाघाट थानाक्षेत्र अंतर्गत एपीएम थाना में प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही है।  


     



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करेंला

     

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad