Haider Aid


 

  • Breaking News

    सीतामढ़ी:चुनावी सरगर्मी के बीच अपराधियों ने सरेआम शिक्षक को गोली मारी

     


    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी,बिहार

    पवन साह  की रिपोर्ट

    सीतामढ़ी: चुनावी सरगर्मी  के बीच शहर के पुनौरा थाना क्षेत्र में रविवार दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने मध्य विद्यालय के एक प्रधानाध्यापक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। उन्हें चार गोलियां लगी हैं। गंभीर हालत में उन्हें शहर के ही एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। गौशाला चौक से खैरवा पथ के बीच अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। तब वे स्कूल से लौट रहे थे। 


    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर नगर विधानसभा क्षेत्र में पहली महिला विधायक बनकर इतिहास रचुंगी : डां पल्लवी सिन्हा


    जख्मी रघुनाथ प्रसाद यादव खैरवा मीडिल स्कूल के प्रथानाध्यपक हैं। पूर्व की रंजिश में घटना सामने आ रही है। हमलावार की पहचान कर लेने की बात सामने आ रही है। हमलावर बाजपट्टी प्रखंड के निमाही गांव की तरफ का बताया गया है। एसपी अनिल कुमार ने कहा कि पुलिस पूरी घटना की छानबीन में जुटी हुई है। नगर थाना प्रभारी विकास कुमार राय व पुनौरा थाना प्रभारी दिनेश राम को हमलावरों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं। 

    विज्ञापन

    पुलिस के अनुसार, प्रधानाध्यापक का पैतृक घर मेजरगंज थाना क्षेत्र के मालिनिया वार्ड-13 में है। वर्तमान में वे सीतामढ़ी नगर थाना क्षेत्र के चकमहिला में रहते हैं। स्कूल से लौटने के दौरान गोली मारी गई है। एक दाहिनी हाथ में, दूसरी गोली बायीं तरफ सीने में, बायीं तरफ कंधे पर और चौथी गोली गाल में लगी है। 



    ये भी पढ़े-पूर्व आईएएस विजय प्रकाश को मिला ग्लोबल आइकन अवार्ड


    स्थानीय किसी व्यक्ति ने उनको तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया। स्वजन भी तुरंत सूचना पाकर अस्पताल पहुंच गए और वहां से उनको शहर के रिग बांध स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ. वरुण कुमार ने बताया कि सभी गोलियां निकाल ली गई हैं। प्रधान शिक्षक की हालत गंभीर बनी हुई है। आइसीयू में भर्ती हैं




    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करेंला



    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad