• Breaking News

    ऋतू जायसवाल RJD के टिकट पर लड़ेगी 25-परिहार विधानसभा सीट से चुनाव



    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार 

    सुनील कुमार की रिपोर्ट


    सीतामढ़ी:जिले के सिंहवाहिनी पंचायत के जानी मानी मुखिया ऋतू जायसवाल  जदयू का दामन छोड़ RJD  का दामन थामने लिया और उनका इनाम रितू जायसवाल को RJD ने  25-परिहार विधानसभा सीट से पार्टी का का टिकट दिया । 




    राजद ने उन्हें अपने टिकट पर चुनाव लड़ाने का फैसला किया है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने हाथों उन्हें सिबल प्रदान किया। सोनबरसा प्रखंड की सिंहवाहिनी पंचायत की मुखिया के बाद विधानसभा की सदस्यता ग्रहण करने की लालसा में रितू जायसवाल ने चुनाव के ऐन मौके पर जदयू की महिला जिलाध्यक्ष पद के साथ पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।



     ऋतू  ने कहा कि मुखिया रहते जात-पात, धर्म, पार्टी सब से ऊपर उठकर हमेशा हमने अंतर आत्मा की आवाज सुनी और पंचायत के सर्वागीण विकास के लिए ही काम किया। राजद ने हमें टिकट देकर आधी आबादी और मेरे काम का सम्मान किया। राष्ट्रीय जनता दल के शीर्ष नेतृत्व ने भी हमारे आज तक के कार्यो पर विश्वास जताते हुए यह अहम फैसला लिया है।



    ये भी पढ़े-पुपरी शराब धंधेबाज के साथ तिन शराबी गिरफ्तार


     


    सिर्फ और सिर्फ अपने कार्यो के आधार पर ही पहचान बनाने वाली एक मुखिया को आपने उम्मीदवार बनाना उचित समझा, ये अपने आप में बदलाव का संकेत दे रहा है। बिहार की जनता भी अब बदलती राजनीति के एक नए स्वरूप को आने वाले समय में महसूस करेगी।



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें
     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad