Haider Aid

  • Breaking News

    मुंबई के मानखुर्द लगी भीषण आग ,आग बुझाने में जुटी दमकल की कई गाड़ियां ,10 से 15 फीट तक धुएं का गुब्बार




    हाइलाइट्स:

    1. मानखुर्द  इलाके में शुक्रवार दोपहर को लगी भीषण आग 
    2. दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी 
    3. 10 से 15 फीट तक धुएं का गुब्बार 


      We News 24 Hindi » मुंबई 

      रघु जाधव  की  रिपोर्ट


      मुंबई: के मानखुर्द  इलाके में शुक्रवार दोपहर को भीषण आग लगने की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि जिस जगह आग लगी है, वहां कबाड़ के समान बहुत बड़ा ढेर है. दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गई हैं. शुक्रवार दोपहर आग लगने के साथ ही काले धुएं के विशाल गुब्बार को इस क्षेत्र से निकलते देखा गया. मिली जानकारी के अनुसार आग काफी भीषण है, तकनीकी भाषा में कहा जाए तो 3 लेवल की आग है और पानी के कई टैंकर घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.


      ये भी देखे- VIDEO:कृषि कानून वापस होने के बाद होगी असली 'जंग'खालिस्‍तान की धमकी


      दरअसल, मुंबई के मानखुर्द मंडाला इलाके में एक कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लगी है. यहां स्क्रैप गो-डाउन में आग लगी है. घटनास्थल पर करीब दो दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटी हुई है. अभी तक किसी के कोई हताहत होने की खबर सामने नहीं आयी है. बता दें कि जैसे की आग लगने की सूचना सामने आई उसके तुरंत बाद ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. बताया जा रहा है कि दमकल विभाग ने कबाड़ गोदाम में लगी आग को तीसरे स्तर की आग घोषित की है. क्योंकि आग लगातार बढ़ती ही जा रही है.


      आग लगने की वजह का अभी तर पता नहीं चल पाया है कि आग किस वजह से लगी है. वहीं, दमकल विभाग की गाड़ियों ने फायर फाइटिंग का काम शुरू कर दिया है. फायर ब्रिगेड द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. आग इतना भयंकर है कि 10 से 15 फीट तक धुएं का गुबार देखा जा सकता है. दोपहर 2 बजकर 44 मिनट पर आग लगी.  आग मानखुर्द के कुर्ला स्क्रैप में स्क्रैप मैटेरियल में लगी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आग की लपटें दूर से दिखाई दे रही है. गनीमत है कि अभी तक आग की चपेट में आकर किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.


      ये भी पढ़े-लालगंज,सिसौला मुखिया ,मुखिया पति वार्ड सदस्यों से करते है गाली गलोज देते है जान से मार देने की धमकी ,देखे वीडियो


      बताया जा रहा है कि मुंबई के मानखुर्द इलाके में 100 से अधिक कबाड़ की दुकानें हैं. करीब दो दर्जन दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुईं हैं. ऐहतियातन दमकल विभाग ने पुलिस और बीएमसी की मदद से आस-पास के इलाके को खाली कराया है. 

      No comments

      Post Top Ad

      Post Bottom Ad