Haider Aid

  • Breaking News

    5 लाख रिश्वत मांगने वाले बखरी थाने के पूर्व इंस्पेक्टर मुकेश पासवान पटना में निलंबित






    We News 24 Hindi » पटना 
    राजकुमार  की  रिपोर्ट


    पटना : बिहार पुलिस मुख्यालय की ओर से बड़ी कार्रवाई की गयी है. मुख्यालय ने इंबाईपास थानाध्यक्ष मुकेश कुमार पासवान और चौकीदार लल्लू पासवान को निलंबित कर दिया है. इसके लिए आदेश जारी कर दिया गया है.बिहार पुलिस मुख्यालय से जारी आदेश में कहा गया है की 31 जनवरी को बाईपास थाना क्षेत्र में थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है. इसमें थानाध्यक्ष और चौकीदार की उदासीनता और लापरवाही सामने आई है. 

    इसके मद्देनजर दोनों को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही विभागीय कार्रवाई का भी आदेश जारी किया गया है. वहीँ पटना सिटी के डीएसपी अमित शरण से भी स्पष्टीकरण माँगा गया है.आपको बताते चलें की उत्पाद विभाग की टीम को यह गुप्त सूचना मिली थी की बाईपास थाने के बगल स्थित एक गोदाम से ट्रकों और पिकअप वैन में डिलीवरी को लेकर अवैध शराब को लोड किया जा रहा है. सूचना मिलते ही टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर लगभग दो करोड़ मूल्य का शराब जप्त कर लिया. उत्पाद विभाग की छापेमारी की सूचना मिलते ही पटना सिटी डीएसपी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गए।



    तीन पत्रकार पर फर्जी मुकदमा कर भेजे थे जेल 

    वहीं आपको बता दे कि मुकेश पासवान पूर्व में भी ऐसे बहुत कारनामे है। इनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है।पु०नि० मुकेश कुमार पासवान बाईपास थाना से पहले बेगूसराय जिलें के बखरी थाना में पदस्थापित वहां भी शिकायत की कमी नहीं थी। याद होगा कि बखरी थाना के परिहारा ओपी क्षेत्र में जो शराबी को छोड़ा गया था , खुद शराबी ने कबूल किया कि उसे थानें से छोड़ा गया था। इतना जरूर हुआ कि सच्ची खबर लिखने में तीन पत्रकार पर फर्जी मुकदमा अवश्य करवा दिए थें। और एक पत्रकार सुभाष जो जेल भी भेज दिया गया था। वहीं जो शराब का सेवन करने वाले थें उसपर मेहरबानी अवश्य किए। छेड़खानी करने के मामले बेगूसराय जिलें के न्यायालय में नालिसी वाद दर्ज है।

    पप्पू खलीफा से मांगे 5 लाख की रिश्वत

     इतना ही नही यही मुकेश पासवान ने बखरी थाना अंतर्गत नदेल घाट के रहने वाले पप्पू खलीफा से 5 लाख की रिश्वत मांगी और रिश्वत नही देने पर पप्पू खलीफा को झूठा पोस्को एक्ट में फंसा कर उन पर झूठा मुकदमा दर्ज किया इंस्पेक्टर मुकेश पासवान की कारनामे की फेहरिस्त लम्बी है .और वि न्यूज 24 पहले भी इनके बारे में खबर चला चुकी है .



    लोहिया नगर ओपी में शराब के ही मामले में  हुए थे सस्पेंड

     ये इतना अच्छे थानेदार थें जिसका सभी राजनीतिक दल ने विरोध किया था और निलंबित करने का मांग किए थें। तब जाकर अपनी पहुंच के कारण पटना तबादला करवा लिए थें। इससे पहले बेगूसराय जिलें के लोहिया नगर ओपी में भी शराब के ही मामले में सस्पेंड हुए थे जिसमें करीब 6 महीना सस्पेंड रहें। फिर हरिजन थाना में तबादला हुआ।फिर बांका जिलें गये थें तब प्रमोशन मिला और पुनः बेगूसराय जिलें आये तब विधि शाखा में रहें फिर बखरी थानें का कमान मिला था। सूत्रों के मानें तो दो लोगों से गहरा संबंध रहता था मुकेश पासवान का एक शराब तस्कर तो दूसरा भूमि माफिया से।।

    देखे वीडियो कैसे एक बेकसूर को मुकेश पासवान ने फसाया झूठे केस में 




    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें




    %25E0%25A4%25B5%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25AC%25E0%25A4%25B8%25E0%25A4%25BE%25E0%25A4%2587%25E0%25A4%259F%2B%25E0%25A4%25B2%25E0%25A5%258B%25E0%25A4%2597%25E0%25A5%258B



    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad