Haider Aid


 

  • Breaking News

    मॉब लिंचिंग:बंगाल में अपराधी को पकड़ने गये ,बिहार पुलिस को पीट-पीटकर मार डाला गया




    We News 24 Hindi »कोलकाता, पश्चिम बंगाल
    सुजीत कुमार विस्वास  रिपोर्ट 


    कोलकाता:एक तरफ पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है. लेकिन इसके बावजूद यहां एक थानेदार की कुछ बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक बिहार का थानेदार था, जो कि बंगाल एक कुख्यात वॉन्टेड अपराधी को पकड़ने आए थे. पूरा मामला पश्चिम बंगाल के पंजीपाड़ा थाने के पनतापारा गांव का है. इसी गांव में वॉन्टेड अपराधी छिपा हुआ था, जिसे पकड़ने बिहार के किशनगंज के थानेदार अश्वनी कुमार गए थे, लेकिन उन पर गांव वालों ने हमला कर दिया. इस हमले में थानेदार की मौत हो गई. 

    ये भी पढ़े-पश्चिम बंगाल में हिंसापूर्ण चुनाव ,वोटिंग लाइन में खड़े युवक की हत्या


    मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार-शनिवार की रात करीब 2 बजे इस अपराध को अंजाम दिया गया था. थानेदार अश्वनी कुमार पनतापारा गांव में वॉन्टेड अपराधी की तलाश में निकले थे. रात में अश्वनी बंगाल के स्थानीय थाने पहुंचे, जहां थाना प्रभारी ने ओडीओ को उनके साथ जाने के लिए कहा. इसके बाद ओडीओ ने कहा कि आप चलिए हम आते हैं. थानेदार अश्वनी कुमार अकेले ही अपराधी को पकड़ने के लिए गांव पहुंच गए. यहां पर  गावं वालों ने लाठी, डंडे से पीट-पीटकर थानेदार की बेरहमी से हत्या कर दी. 

    ये भी देखे -राजनीती पार्टी को कोरोना की परवाह नहीं ,देखे वीडियो बंगाल में अमित शाह की रैली में कितना हो रहा है कोरोना नियम का पालन

    इस पूरे मामले के सामने आने के बाद बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने पीड़ित परिवार को केंद्र सरकार और राज्य सरकार की तरफ से 1-1 करोड़ रुपये का मुआवजा देने की मांग की है. वहीं फिलहाल अश्वनी कुमार का शव बंगाल के इस्लामपुर अस्पताल में रखा गया है.


     


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad