Haider Aid


 

  • Breaking News

    बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी पर बनेगी वेब सीरीज ‘महारानी



    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »पटना, बिहार

    राजकुमार की रिपोर्ट 


    बिहार: के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी पर वेब सीरीज ‘महारानी’ बन रही है। फिल्म ‘तुबाड़’ में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर सोहम शाह इस ‘महारानी’ में लालू की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, नेटफ्लिक्स की ‘लैला’ में अपनी भूमिका से लोगों का दिल जीतने वाली हुमा कुरैशी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के रोल में नजर आयेंगी। हुमा कुरैशी वेब सीरीज ‘महारानी’ में ‘रानी भारती’ के रूप में दिखेंगी। बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार सुभाष कपूर इस शो को बना रहे हैं। एक्टर सोहम शाह इस वेब सीरीज में लालू यादव का रोल प्ले करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। 

    ये भी पढ़े-उत्तराखंड के जोशीमठ में ग्लेशियर टूटने से 8 लोगों की मौत, 394 को किया गया रेस्क्यू

    लालू के किरदार में ढलने के लिए उन्होंने लगभग 12 किलोग्राम वजन बढ़ाया और मूंछें बढ़ाई हैं. सोहम शाह एक बार फिर अपने फैन्स के लिए लालू-राबड़ी पर आने वाली वेब सीरीज ‘महारानी’ में लीक से हटकर किरदार करने जा रहे हैं। वेब सीरीज महारानी से जुड़े हुए लोगों का कहना है कि “सोहम के लिए ये किरदार निभाना बहुत ही मुश्किल रहा है। लालू प्रसाद यादव भारतीय इतिहास के सबसे शक्तिशाली राजनेताओं में से एक हैं और ऐसे इंसान के किरदार को पर्दे पर दिखाना मेरे लिए मुश्किल रहा है। लेकिन फिर भी ये जिंदगी का एक बहुत ही अच्छा अनुभव भी रहा है। सोहम ने बताया कि अभी तक के सभी किरदारों में से ये रोल उनके लिए चुनौतीपूर्ण रहा. और उम्मीद है कि फैन्स को मेरी कोशिश जरूर पसंद आएगी।

    ये भी पढ़े- सीवान: जिले के हुसैनगंज BDO की कोरोना से मौत

    बता दें कि सोनी लिव ने बीते 9 अप्रैल को इस पोलिटिकल ड्रामा का टीज़र लॉन्च किया। सोनी लिव ने ट्विटर पर हुमा कुरैशी-स्टारर ‘महारानी’ के टीज़र को रिलीज करते हुए लिखा कि “90 के दशक में बिहार में एक पॉलिटिकल ड्रामा सेट रहा है। इसके साथ जातिगत गुणा गणित, राजनीतिक क्षत्रप और उभरती आवाज़े… क्या कोई अनपढ़ महिला इससे बचेगी? ‘महारानी’ जल्द ही सोनी लिव पर।

    ये भी पढ़े- आईआईटी के वैज्ञानिकों के समीकरण का अनुमान है - कोरोना के मामले मई के अंत तक कम हो जाएंगे

    टीज़र में दिखाया गया है कि किस तरह से राज्य की राजनीतिक मशीनरी पलक झपकते ही रुक जाती है। जबकि सत्तारूढ़ पार्टी के पदाधिकारी अपने उत्तराधिकारी के नाम का इंतजार सांसों रोक कर कर रहे हैं। सीएम उनकी पत्नी रानी भारती को अपना उत्तराधिकारी घोषित करते हैं। इससे रानी भारती सहित सभी चौंक गए। महारानी के बारे में बात करते हुए हुमा कुरैशी ने बताया कि “यह अक्सर ऐसा नहीं होता है कि आपको एक ऐसे किरदार को प्ले करने का मौका मिलता है, जो आपको एक कलाकार के रूप में कई परतों का पता लगाता है। रानी भारती को प्ले करना मेरे लिए एक खुशी की बात है। यह सीरीज में प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने का शानदार अनुभव रहा है।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6


    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad