• Breaking News

    जदयू में शामिल हो सकते हैं रईस खान, जदयू के पूर्व विधायक के आवास पर हुई मुलाकात


    तरवारा में जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह के साथ बाहुबली रईस खान व अन्य।


    • जदयू में शामिल हो सकते हैं रईस खान
    • जदयू के पूर्व विधायक के आवास पर हुई मुलाकात
    • राजनीतिक गलियारे में कयासों का बाजार गर्म



    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »सिवान, बिहार
    संवाददाता,नागमणि

    सीवान:जिले के महत्वपूर्ण राजनीतिक घटनाक्रम में रईस खान रविवार को जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह के आवास पर भोज में शामिल होने पहुंचे। जिसको लेकर जिले के राजनीतिक गलियारे में कयासों का बाजार गर्म है। क्या रईस खान जदयू का दामन थाम सकते हैं। एक सवाल के जवाब में सीएम के काफी करीबी माने जाने वाले पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि पार्टी में मिलाने का प्रयास चल रहा है। उन्होंने कहा कि इसके लिए वह मुख्यमंत्री से बात करेंगे। 

    ये भी पढ़े-बौखलाया चीन दे डाली जी-7 को घमकी ,कहा वो समय बीत गया छोटे समूह वैश्विक फैसले लिया करते थे

    इनके आने से पार्टी मजबूत होगी। राजनीतिक विश्लेषकों की माने तो वैसे भी जदयू जिले में एक कद्दावर अल्पसंख्यक नेता की तलाश में है। ताकि पार्टी के पक्ष में अल्पसंख्यक मतों के रूझान को बढ़ाया जा सके। ऐसे में अगर रईस खान जदयू में शामिल होते हैं तो यह आश्चर्य की बात नहीं होगी। वहीं राजनीति पर पूछे गए सवाल से बचते हुए रईखान ने कहा कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात है। पहले से ही पूर्व विधायक से बेहतर संबंध है। आगे समय के अनुसार उचित निर्णय लिया जाएगा। दोनों की बात से कहीं न कहीं एक दूसरे के प्रति स्वाभाविक आकर्षण नजर आया।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी /जनहित के मुद्दे पर जाप का लोक न्याय मार्च

     वहीं पूर्व विधायक से मिलने पहुंचने पर समर्थकों द्वारा रईस खान का भव्य स्वागत किया गया। जानकारों की माने तो वैसे भी रईस खान अधिकतर मामले में बरी हो चुके हैं। मौके पर बड़हरिया जदयू प्रखंड अध्यक्ष माधव सिंह, रहमतुल्लाह अंसारी, जदयू प्रदेश अल्पसंख्यक महा सचिव अब्दुल करीम रिजवी, इश्तेयाक खान, जकरिया खान, शनि, फरीद अहमद, अर्जुन यादव, हरजीत मांझी, अशोक कुमार, विनोद सिंह, ठाकुर सिंह, सहलौर मुखिया संजय सिंह, अखलाक अहमद थे। 

    इस खबर को शेयर करे |

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad