• Breaking News

    उत्तर प्रदेश के बाराबंकी सड़क हादसे में सीतामढ़ी जिले के 8 लोगों की दर्दनाक मौत




    We News 24»सीतामढ़ी, बिहार

    असफाक खान की रिपोर्ट 

    सीतामढ़ी :  जिले के रुन्नीसैदपुर प्रखंड के बेलाही गांव  के बर्ड नंबर दो के लिए आज दिन मातम लेके आया है .उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक भीषण सड़क हादसे में इस गाँव चार युवक की दर्दनाक मौत हो गयी है जिससे पुरे गाँव में मातम पसरा है ,  और पीड़ित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

    ये भी पढ़े-भारत वाले सावधान ,डेल्टा वेरियंट ने फिर बिगाड़े अमेरिका के हालात, लौटा मास्क पहनने का नियम

    बताते चले की हरियाणा से बिहार जा रही ऋषभ ट्रेवेल्स की डबल डेकर बस मंगलवार की देर रात हाईवे पर अयोध्या जिले की सीमा पर कल्याणी नदी के पासबस का एक्सल टूट गया । इसके बाद यात्री उतरकर बस के आगे व आसपास लेट गए। इसी दौरान लखनऊ की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। जिससे 18 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए। हादसे का शिकार लोग बिहार के सीतामढ़ी, सुपौल सहित विभिन्न जिलों के रहने वाले हैं।

    यह भी पढ़ें-BIG BREAKING_अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में 18 की मौत, 19 से ज्यादा घायल

    मृतकों के नाम इस प्रकर है .

    इंदल महतो, खोपा, सनी सैदपुर, सीतामढ़ी

    मोनू साहनी, खोपा, सनी सैदपुर, सीतामढ़ी

    जगदीश साहनी, खोपा, सनी सैदपुर, सीतामढ़ी

    बतया जा रहा है की इस दुर्घटना सीतामढ़ी जिले के 8 लोगो की मौत हुयी है रुन्नीसैदपुर प्रखंड के बेलही  गाव 6 और बलसंड अनुमंडल में 2 की मौत हुई है

     ईस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad