• Breaking News

    बीजेपी नेताओं ने रची आतंकी हमले की साजिश, पुलिस जांच में चौंकाने वाला खुलासा





    We News 24»नई दिल्ली 

    मिडिया  रिपोर्ट

    नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बीजेपी के दो पदाधिकारियों और उनके दो निजी सुरक्षा गार्डों को गिरफ्तार किया है। पता चला है कि उन्होंने कुपवाड़ा में आतंकी हमले की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।पुलिस जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि दोनों ने पुलिस को सुरक्षा मुहैया कराने के इरादे से आतंकी हमला कराया गया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इस बारे में विस्तृत जानकारी दी है।

    ये भी पढ़े-यात्रीगण कृपया ध्यान दे,अब मंडुआडीह स्टेशन को मंडुआडीह नहीं बनारस बोलिए

    सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार किए गए दो लोगों में से एक इश्फाक अहमद मीर कुपवाड़ा में बीजेपी के आईटी सेल के मुखिया है। पार्टी के जिला प्रवक्ता बशारत अहमद और अपने निजी सुरक्षा गार्डों की मदद से इश्फाक ने आतंकवादी हमले को अंजाम दिया।भाजपा ने कहा है कि उसने इश्फाक के पिता मोहम्मद शफी मीर को निलंबित कर दिया है। भाजपा ने कहा है कि मामले की जांच पूरी होने तक कुपवाड़ा जिलाध्यक्ष मोहम्मद शफी मीर को पद से हटा दिया गया है।


    इशफाक पर कथित तौर पर 16 जुलाई को हमला किया गया था। हमला गुलगाम गांव में राहत सामग्री बांटने के दौरान हुआ। इश्फाक ने यह भी कहा कि उनके हाथ में गोली लगी और हमले में वह घायल हो गए।हालांकि, पुलिस ने बाद में जांच की और स्पष्ट किया कि यह कोई आतंकवादी हमला नहीं था। कहा जाता है कि आतंकवादियों को जवाब देते हुए इश्फाक का सुरक्षा गार्ड गोली लगने से घायल हो गया था जो गलती से उसकी ही बंदूक से निकली गोली का था।

    ये भी पढ़े-दबंगों ने की नाबालिग की जमकर पिटाई,थाने में जाकर नाबालिग ने लगायी न्याय की गुहार

    पुलिस पूछताछ में पता चला कि इश्फाक, बशारत और उनके सुरक्षा गार्डों ने धोखाधड़ी की थी। भाजपा पदाधिकारियों ने बताया कि पुलिस से सुरक्षा पाने के लिए उन्होंने उन पर ही हमला कराया गया। ये बात तब सामने आई जब पुलिस ने सुरक्षा गार्डों से गहन पूछताछ की।पुलिस ने यह भी कहा कि उन्होंने पार्टी नेताओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए झूठी सूचना दी थी। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad