• Breaking News

    कश्मीर के नागबेरन इलाके संयुक्त सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया,तलाश अभियान जारी

     





    We News 24»श्रीनगर

    कश्मीर संवाददाता

    श्रीनगर,  पुलवामा के नागबेरन और तरसर इलाके के मध्य में पड़ने वाले जंगलों में आज शनिवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया। मुठभेड़ अभी भी जारी है। इस बात अंदाजा लगाया जा रहा की जंगल में और आतंकी भी मौजूद हो सकते हैं। मारे गए आतंकवादियों की पहचान नहीं हो पाई परंतु स्थानीय सूत्रों के मुताबकि ये आतंकी भी लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन से संबंधित बताए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस व सेना ने अभी तक अधिकारिक तौर पर इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है।

    ये भी पढ़े-मनेर : एनएच 30 पर पिकअप वैन की टक्कर में व्यक्ति की मौत

    पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आज सुबह उन्हें नागबेरन और तरसर इलाके के बीच पड़ने वाले जंगलों में कुछ संदिग्ध बंदूकधारियों के देखे जाने की सूचना मिली। एसओजी, सेना की 55 आरआर और सीआरपीएफ 192 बटालियन के जवानों का संयुक्त दल सूचना मिलते ही इलाके में पहुंच गया। जैसे ही उन्होंने जंगलों में आतंकियों की तलाश शुरू की, आतंकवादियों ने सामने से गोलीबारी शुरू कर दी।

    ये भी पढ़े-उत्पाद विभाग की छापेमारी में चुलाई शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार।


    सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई से पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया परंतु उन्होंने गोलीबारी का सिलसिला जारी रखा। इससे पहले की आतंकी जंगलों की आड़ में वहां से फरार होने में कामयाब होते, सुरक्षाबलों ने एक के बाद एक दोनों आतंकियों को कुछ ही समय की मुठभेड़ में मार गिराया। मारे गए आतंकियों के शवों को सुरक्षाबलों ने अपने कब्जे में ले लिया है। मुठभेड़ स्थल से हथियार व गोलाबारूद भी बरामद हुआ है। अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है।

    सूत्राें का कहना है कि सुरक्षाबलों को इलाके में दो से तीन आतंकियों के देखे जाने की खबर मिली थी। ऐसे में जंगल में और आतंकियों के मौजूद होने की आशंका के चलते सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान अभी जारी है।

    ईस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad