• Breaking News

    केजरीवाल मुफ्त बिजली का लोलीपोप दिखा कर जितना चाहते है पंजाब,उतराखंड और गोवा




    We News 24»पणजी,गोवा

    विजय चौधरी की रिपोर्ट


    गोवा : में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ]ने बिगुल फूंक दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  ने इस मौके पर गोवा की जनता के लिए कई घोषणाएं की हैं. पंजाब और उत्तराखंड के बाद केजरीवाल ने अब गोवा में भी मुफ्त बिजली देने का ऐलान किया है. इस दौरान केजरीवाल ने कांग्रेस के साथ बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं.


    यह भी पढ़ें : कांवड़ यात्रा को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने मोदी और योगी सरकार को भेजा नोटिस ,अगली सुनवाई 16 जुलाई को


    आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया कि गोवा में पार्टी की सरकार बनने पर हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट तक बिजली मुफ़्त दी जाएगी. बिजली के पुराने सारे बिल माफ किए जाएंगे. हम 24 घंटे बिजली देंगे. किसानों को खेती के लिए मुफ़्त बिजली दी जाएगी. इस दौरान उन्होंने विरोधियों पर वार करते हुए कहा कि गोवा में राजनीति बहुत खराब हो गई है. लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए वोट दिया था और सरकार बीजेपी की बन गई. गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं.


    यह भी पढ़ें :  मुजफ्फरपुर चंदवारा घाट में बाढ़ के पानी में डूबने से ऑटो चालक की मौत,मचा कोहराम।

    आपको बता दें कि गोवा में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसमें आम आदमी पार्टी भी दम भर रही है. आप ने गोवा के विधानसभा चुनावों में उतरने का फैसला किया है. गोवा में आम आदमी पार्टी की चुनावों तैयारियों को आगे बढ़ाने के लिए अरविंद केजरीवाल दो दिन के दौरे पर वहां पहुंचे हैं. केजरीवाल मंगलवार को गोवा पहुंचे, जहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दोपहर में हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया. जिसके बाद वह पणजी के पास एक पांच सितारा रिजॉर्ट में चले गए. इसके बाद केजरीवाल ने राज्य में पार्टी संगठन की समीक्षा की. दल के अन्य नेताओं से भी मुलाकात की. 

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad