• Breaking News

    बिजली विभाग की लचर व्यवस्था को लेकर लोगो ने दिया एकदिवसीय धरना प्रदर्शन।






    We News 24»मुजफ्फरपुर, बिहार

    उमाशंकर गिरी  की रिपोर्ट 


     मुज़फ़्फ़रपुर : में बिजली कटौती की बात आती है तो सबसे पहले मैठी फीडर और कटरा फीडर की चर्चा जरूर होती है, क्योंकि मैठी फीडर और कटरा फीडर आये दिन मेंटेनेंस के नाम पर बिजली कटौती करते रहती है, साथ ही बिजली की आंख मिचौली या लॉ वोल्टेज से वँहा के लोग काफी परेशान हो चुके है. भीषण ग्रामीण से लोगो का हाल-बेहाल रहता है.

    Also Read-वैशाली ,सुशासन की सरकार में अपराधी हुए बेलगाम,दिन दहाड़े पेट्रोल पम्प कर्मी 12 लाख की लुट

    इसी को लेकर सोमवार को गायघाट समाजिक मंच के बैनर तले क्षेत्र के लोगो ने मैठी फीडर के परिसर में एकदिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया, धरना पर बैठे लोगो का ये आरोप है कि मैठी फीडर में सही से बिजली सप्लाई नही हो पाती है, लॉ वोल्टेज रहता है, साथ ही बिजली की आँख-मिचौली दे परेशान रहते है. भीषण गर्मी में लोगो का हाल बेहाल है. लोगो की मांग है कि अविलंब इसको देखा जाए ताकि बिजली की समस्या न रहे है साथ ही लॉ वोल्टेज की समस्या से जल्द निजात मिले।

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad