• Breaking News

    सीतामढ़ी रेडलाइट इलाके में पुलिस का छापा, देह व्यापार के गंदे खेल का खुला पोल, 6 लड़की समेत आधा दर्जन दलाल गिरफ्तार




    We News 24»सीतामढ़ी, बिहार

    रौशन कुमार साह  की रिपोर्ट


     सीतामढ़ी : में देह व्यापार के दलदल में फंसी लड़कियों को बचाने के लिए मुहिम चलाई गई. दिल्ली से आए एनजीओ उजाला की शिकायत पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने स्पेशल टीम बनाकर रेड लाइट एरिया में छापा मारा और मौके से 6 युवतियों के साथ ही 6 दलालों को गिरफ्तार किया. पुलिस’गुरुवार को नगर थाना पुलिस, डुमरा थाना पुलिस सहित कई थानों की पुलिस ने मिलकर शहर से सटे खजूरबननी  रेड लाइट एरिया में सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय के नेतृत्व में छापेमारी की. दिल्ली से आए एनजीओ उजाला के सचिव की शिकायत पर पुलिस ने रेड डाला था.



    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर जिले में एक बार फिर प्रेम प्रसंग में युवक को पीट-पीटकर कर मार डाला ।इलाके में मचा हड़कम्प

    वीडियो एनजीओ ने एसपी हरि किशोर राय से शिकायत करते हुए जानकारी दी थी कि रेड लाइट एरिया में लड़कियों को बहला-फुसलाकर लाया जाता है और उसकी खरीद-फरोख्त की जाती है. नगर थाना पुलिस डुमरा थाना पुलिस सहित कई थानों की पुलिस ने मिलकर शहर से सटे रेड लाइट एरिया में सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय के नेतृत्व में छापेमारी की. छापेमारी की खबर सुनते ही रेड लाइट एरिया में हड़कंप मच गया. लोग इधर-उधर भागने लगे.



    दरअसल पुलिस को एनजीओ उजाला के सचिव ने बताया था कि कैसे यहां देह व्यापार का खेल चल रहा है. जानकारी के मुताबिक रेड लाइट एरिया में लड़कियों को झांसा देकर लाया जाता है. फिर इन लड़कियों की खरीद-फरोख्त का खेल शुरू हो जाता था.एसपी हरि किशोर राय को इस बाबत शिकायत मिली थी. शिकायत के बाद पुलिस टीम का गठन किया गया और सही समय का इंतजार किया जा रहा था. गुरुवार को पूरी टीम एक साथ मौके पर पहुंची ताकि कोई भाग न सके.



    ये भी पढ़े-अवैध बालू खनन मामले मे 4 इंस्पेक्टर और 14 दरोगा पर गिरी गाज निलंबित,तत्काल प्रभाव से निलंबित


    एसपी के निर्देश के बाद एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय कई थानों की पुलिस के साथ गुरुवार को रेड लाइट एरिया में छापेमारी करने पहुंचे. छापेमारी के दौरान खरीद-फरोख्त की जाने वाली 6 युवतियों को बरामद किया गया.छापेमारी के दौरान 6 दलालों को भी पुलिस ने धर दबोचा. एसडीपीओ सदर रमाकांत उपाध्याय ने कहा कि गिरफ्तार लोगों की शिनाख्त की जा रही है कि वह रेड लाइट एरिया में दलाल के रूप में कार्यरत हैं या नहीं.एसडीपीओ सदर ने कहा कि छानबीन की जा रही है कि वह किस कार्य को लेकर रेड लाइट एरिया में आए थे. साथ ही इस बात की भी जांच हो रहा है। 

    ईस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad