• Breaking News

    पंजाब कोंग्रेस अध्यक्ष बनते ही सिद्धू ने मोदी सरकार पर साधा निशाना,कहा क्यों चोरों की चोरी पकड़ी ना जाए




    We News 24»चण्डीगढ़

    मिडिया  रिपोर्टं

    चंडीगढ़: पंजाब में कांग्रेस की कमान अब नवजोत सिंह सिद्धू के हाथ में.अध्यक्ष बनते ही सिद्धू ने मोदी सरकार  पर जमकर निशाना साधा. सिद्धू ने कहा कि देश का किसान दिल्ली की सड़कों पर धरना दे रहा है, सबसे बड़ा मसला यही है. सिद्धू ने कहा कि क्यों चोरों की चोरी पकड़ी ना जाए और क्यों महंगी बिजली खरीदी जाए. इस दौरान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी उनके साथ मौजूद दिखे और तमाम कार्यकर्ताओं के बीच दोनों ने मंच साझा किया..


     ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच में रिश्तो की दीवार पर बर्फ की चादर चढ़ी थी सो पिघलता दिख रहा है .देखने वाली बात ये है की ये भाईचारा कितने दिनों तक कायम रहता है .आपको बताते चले की सिद्धू की ओर से कैप्टन अमरिंदर को न्योता दिया गया तो कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को सभी विधायकों, सांसदों और अन्य नेताओं को चाय पर बुलाया. इसमें सिद्धू भी शामिल हुए. पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद की कमान सौंपेंगे. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के विधायकों, सांसदों को चाय पर बुलाया है. 


    यह भी पढ़ेंःलाइव: भारी बारिश के कारण महाराष्ट्र के कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात, मुंबई की गोवंडी इमारत गिरने से 3 की मौत, 12 घायल


    कैसे राजी हुए  कैप्टन अमरिंदर? 

    सिद्धू को पंजाब की कमान मिलने के बाद से कैप्टन अमरिंदर लगातार इसका विरोध कर रहे थे. कैप्टन अमरिन्दर सिंह के सलाहकार ने दो दिन पहले ट्वीट किया कि कैप्टन अमरिन्दर तब तक सिद्धू से नहीं मिलेंगे जब तक कि सिद्धू उनसे सार्वजनिक माफी नहीं मांगते वो आखिर नवजोत सिद्धू के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने को राज़ी कैसे हो गए? सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कैप्टन अमरिन्दर को खुद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने फोन किया और उनसे इस बाबत बात की. सूत्रों के मुताबिक़ प्रियंका गांधी ने कैप्टन अमरिन्दर से कहा कि उन्हें सिद्धू के पदभार ग्रहण में जाना चाहिये क्योंकि वो मुख्यमंत्री हैं और उनका ना जाना बहुत गलत संदेश भेजेगा. यही नहीं सूत्रों के मुताबिक़ प्रियंका गांधी ने कैप्टन अमरिन्दर को बताया कि खुद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी इस मौके पर अपना संदेश भेज रहीं हैं.

    यह भी पढ़े-इस समय की बड़ी खबर ,TMC सांसद शांतनु पूरे मानसून सत्र के लिए निलंबित

    सोनिया का बधाई पत्र लेकर पहुंचेंगे हरीश रावत

    नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी में पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रियंका गांधी वाड्रा के पहुंचने की उम्मीद कम ही है. समारोह में दिल्ली से पंजाब प्रभारी के प्रभारी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के पहुंचने की सूचना है. वह पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी का बधाई पत्र लेकर पहुंचेंगे. 

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad