• Breaking News

    विदिशा कुआं हादसे में मरने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये मुआवजा, पीएम ने किया ऐलान

     




    We News 24»भोपाल, मध्य प्रदेश

    मिडिया रिपोर्ट

    भोपाल, प्रेट्र। मध्य प्रदेश  के विदिशा में गुरुवार को हुए हादसे में प्रत्येक मृतकों के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi) ने दो लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है।  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद  ने भी हादसे पर दुख प्रकट किया। इस हादसे में 11 लोग मारे गए। 19 लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने में सफलता मिली। दरअसल विदिशा जिले में कुएं में गिरे एक लड़के को बचाने के क्रम में यह हादसा हुआ।


    ये भी पढ़े-राशिफल : मिथुन राशि वालों को धन लाभ हो सकता है, कन्या राशि वालों को व्यापार में सफलता मिलेगी


    शुक्रवार देर रात प्रधानमंत्री कार्यालय से किए गए एक ट्वीट में बताया गया कि प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से पीड़ितों को दो लाख की राशि बतौर मुआवजा दी जाएगी।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कुएं में गिरने से मरने वाले लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की भी घोषणा की। उन्होंने लिखा, ' मध्य प्रदेश के विदिशा में हुए हादसे से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। PMNRF से पीड़ितों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी।' 

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .



    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad