• Breaking News

    बिग ब्रेकिंग : पटना में बेखौफ अपराधियों ने सोने व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी, नकदी और जेवर लूट कर हुए फरार

     


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90



    We News 24» पटना , बिहटा

    बिहटा संवाददाता की रिपोर्ट।


    पटना  : बिहार  पुलिस और बिहार सरकार के जीरो टोलोरेन्स  के दावों की पोल खोलते हुए हर तरफ अपराधियों का राज कायम होता दिख रहा है ,ऐसा लग रहा है की बिहार में नितीश कुमार की नही गुंडों और अपराधियों का राज है .ऐसा हम इस लिए कह रहे की चुनाव के दिनों में बड़े जोर से  नारा लगया जा रहा था की बिहार में बहार नितीश सरकार है . वो नारा किसी  भी एंगल से आपको सही लगता है . 



    ये भी पढ़े-बिहार पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो


    जस्ट इसका उल्टा है की बिहार में गुंडों और अपराधियों की बहार है .ऐसा लगता है की  बिहार में तो इंसान का जीवन का तो कोई मोल ही नहीं दिख रहा जन्हा देखे अपराधी सरेआम गोलियों  से लोगो को भुनकर आसानी से फरार हो जाते है .क्यों अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ किन लोगो का सरक्षण है क्यों बिहार पुलिस इनपर लगाम नहीं लगा पा रही तो  इसका सीधा सा  जवाब है या तो  बिहार पुलिस अपराधियों से डरती है . 



    ये भी पढ़े-बिग ब्रेकिंग : अभी-अभी पटना जिले के बिहटा में अपराधियों ने सोने चांदी कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी.

     

    या अपराधियों के हाथ बिक चुकी है .  कहते है अगर पुलिस पूरी ईमानदारी से पाना काम केरे तो आपका एक सुई भी इधर से उधर नहीं हो सकता तो आये दिन सूबे  में घट रही अपराधिक घटना किस और इशारा कर रही है अबी-अभी ले लीजिये पटना से सटे बिहटा में सरेआम  मंगलवार की शामआधा दर्जन हथियारबंद बाइक सवारअपराधी बिहटा के सबसे व्यस्तम बाजार सब्जी मंडी के पास मां विंध्यवासिनी ज्वेलरी दुकान में घुसकर दुकानदार को गोलियों से भुनकर  कैश और आभूषण लूटकर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो जाता है । 




    ये भी पढ़े-पटना जिले बिहटा से बड़ी खबर , रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरकर अज्ञात व्यक्ति की मौत।



    जानकारी के अनुसार  हथियारबंद अपराधियों ने दुकानदार मंटू कुमार से रंगदारी मांगते है  रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने कमर से पिस्तौल निकालकर स्वर्ण व्यापारी मंटू कुमार को गोलि मार देता है . मंटू कुमार को आनन् फानन में  इलाज के लिए एनएसआईटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जाता है .जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने घटनास्थल से अपराधियों द्वारा चलाए गए गोली के एक खोखा को बरामद किया है। बिहटा थाना प्रभारी अतुल यश कुमार ने बताया कि अपराधियों की तो हमें पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। उन्होंने कहा कि अपराधी कोई भी हो उसे किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

    ईस आर्टिकल को शेयर करे .

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     

     


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad