• Breaking News

    लापता सुदर्शन न्यूज पत्रकार की मोतिहारी में बेरहमी से हत्या, 3 दिन बाद शव बरामद

     


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90



    We News 24» मोतिहारी, बिहार

    मोतिहारी  संवाददाता की रिपोर्ट।


    मोतिहारी : के हरसिद्धि थाना क्षेत्र से बीते शनिवार की रात से  लापता  सुरदर्शन न्यूज के पत्रकार मनीष कुमार का शव मंगलवार दिन में मठलोहियार गद्दी टोला के समीप सुसान जगह से बरामद हुआ । डीएसपी संतोष कुमार ने बताया कि जब से पत्रकार लापता हुआ। तब से पुलिस और परिजन उसकी खोजबीन में जुट गयी थी । 


    पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने घटना के तुरंत बाद  एसआईटी का गठन कर दिया । डीएसपी ने बताया की ग्रामीण अपने धान के खेत में खाद छिट रहे थे तो धान के खेत में मृतक का जूता  मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस स्थल पर पहुंची और शव की खोज बिन शुरू की गयी । फिर ग्रामीणों के सहयोग से  शव को पानी से निकाला गया। 


    ये भी पढ़े-बिग ब्रेकिंग : पटना में बेखौफ अपराधियों ने सोने व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी, नकदी और जेवर लूट कर हुए फरार


    शव की पहचान  मनीष कुमार उम्र तक़रीबन 30 वर्ष के  रूप में हुई है  घटना के दिन ही उसे  गला रेतकर मार डाला और  शव को फेंक दिया । डीएसपी ने बताया कि घटना के दिन वीडियो फुटेज में उसके साथ उसके दो साथी अमरेंद्र कुमार और असजद आलम थे । उसके बाद  दोनों साथी अपने घर चले गए और मनीष लापता हो गया। मनीष का बैग अमरेन्द्र के घर से बरामद हुआ ।  उसके दोनों साथी को गिरफ्तार कर  पूछताछ के बाद मंगलवार को जेल भेज दिया गया। 

    ये भी पढ़े-बिहार पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो



    डीएसपी ने बताया कि  जांच उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है और शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी कर दी गई है।  परिजन एसपी को बुलाने की मांग कर रहे हैं और शव को अभी पोस्टमार्टम में जाने से रोक दिए हैं। उन्होंने अपने परिवार की  सुरक्षा की व्यवस्था की मांग की। वही पत्रकार संघ के द्वारा यह मांग की गई थी सभी दोषियों पर कार्रवाई हो तथा  हरसिद्धि थाना के कोई भी पदाधिकारी व पुलिसकर्मी यदि इस घटना में संलिप्त हो तो उसकी जांच कर उस पर कार्रवाई हो। 

    ये भी पढ़े-पटना जिले बिहटा से बड़ी खबर , रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरकर अज्ञात व्यक्ति की मौत।


    डीएसपी संतोष कुमार ने कहा कि सात दिन के अंदर पर्यवेक्षण टिप्पणी दे दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सभी प्राथमिक अभियुक्तों पर स्पीडी ट्रायल चलाकर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पत्रकार सुरक्षा बीमा के लिए विधि सम्मत जो कार्रवाई होगी उसको लिखा जाएगा। वार्ता के बाद शव को पोस्टमार्टम में मोतिहारी भेजा गया। घटना के बाद सभी पत्रकारों ने गहरा शोक व्यक्त किया है और अभिलंब दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad