• Breaking News

    बिहटा क्षेत्र बना मौत का मंडी ,24 घंटे में तीसरी हत्या , बेख़ौफ़ अपराधी ने मारी किसान को गोली




    हाईलाईट 

    1. पटना जिले का बिहटा का चावल के मंडी क्यों बनता जा रहा है  मौत का मंडी ? 
    2. क्यों नहीं है अपराधी के मन में पुलिस का डर ? 
    3. क्यों घट रही है जिले में लगातार अपराधिक घटना ?
    4. बिहटा क्षेत्र में  24 घंटे में तिन हत्या 


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24»पटना ,बिहार

    रईस अहमद के साथ  वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट

     पटना : जिले का बिहटा किसी जमाने में चावल के मंडी से प्रसिद्ध था अब बनता जा रहा मौत का मंडी क्यों नहीं है अपराधी के मन में पुलिस का डर और भय ,बड़ी मुश्किल से तो मंटू गुप्ता की हत्या में शामिल 6 में 4 अपराधी पकडे गए ये जानकारी   पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा प्रेसवार्ता कर जानकारी दी . 


    ये भी पढ़े-पकड़ा गया बिहटा के स्वर्ण कारोबारी मंटू गुप्ता का 4 हत्यारा 



    इस जानकारी से लगा की गिरफ्तारी से बदमाशो के मन में कुछ डर और भय पैदा होगा अपराधिक घटना  के  ग्राफ में कुछ कमी आएगी . पर हुआ इसका उल्टा अपराधी के गिरफ्तारी से इनके मनोबल में कोई कमी नहीं आया और  बेख़ौफ़ अपराधी ने  किसान को गोली मार कर हत्या कर दी आपको बता दे की बिहटा क्षेत्र में  पिछले 24 घंटे में तिन हत्याए हो गयी  . 


    ये भी पढ़े-अम्बेडकर विकास फाउंडेशन के द्वारा प्रतिभा सम्मान समारोह का किया गया आयोजन।


    बिहटा  पुलिस शनिवार की हुई हत्या का अभी सुराग भी नहीं लगा पायी कि देर रात बालू अपराधियों  ने एक  हत्या कर पुलिस को सामने चुनौती खड़ी कर दी है.  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  शनिवार की रात  बालू माफिया ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. 

    ये भी पढ़े-बिहटा थाना क्षेत्र में एक ही दिन दो हत्या ,मुखिया पति को बदमाशो ने मारी गोली




    हत्या की इस घटना से पूरे क्षेत्र में अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है. यह घटना बिहटा थाना क्षेत्र के अमनाबाद बालू घाट की है. शनिवार की रात किसान ने जब अपनी जमीन से बालू का खनन कर रहे बालू माफियाओं को रोका तब बालू माफियाओं ने उसे उसी जगह पर गोलियों से भून डाला. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.मृतक की पहचान अमनाबाद निवासी बलम राय के पुत्र मुन्ना कुमार के रूप में हुई है. 


    मुन्ना कुमार की मौत से पहले बांक पंचायत के मुखिया पति सह मार्बल व्यवसायी पिंटू कुमार के बिहटा क्षेत्र के पैनाल में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी  । राजपुर गांव में भी अपराधियों ने आपसी रंजीश में किसान सिद्धनाथ लाल की चाकू मारकर हत्या का दी .

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें |





    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad