• Breaking News

    आशीर्वाद यात्रा लेकर सीतामढ़ी पहुंचे चिराग पासवान, नितीश सरकार पर लगाया ये बड़ा आरोप

     



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24»सीतामढ़ी, बिहार

    असफाक खान की रिपोर्ट

    सीतामढ़ी : चिराग पासवान ने 5 जुलाई से आशीर्वाद यात्रा का आरंभ किया की ये यात्रा बिहार के हाजीपुर से आरम्भ होकर   बिहार के सभी 38 जिले से होकर गुजेरेगी  और अभी तक 18 से 19 जिलो  ये आशर्वाद यात्रा गुजर चुकी है। ओर अभी ये यात्रा  उत्तर बिहार के मुजफ्फरपुर होते हुए सीतामढ़ी पहुंची। जब चिराग का काफिला रुन्नी सैदपुर टोल प्लाजा पर पहुची तो वंहा उनके हजारो समर्थक जोरदार स्वागत किया .


    ये भी पढ़े-कोरोना की तीसरी लहर का दस्तक ,बीते 24 घंटों में 39 हजार नए मामले , 491 लोगों की मौत

     

    आपको बताते चले की चिराग को हर जगह में लोगो का प्यार और आशीर्वाद भरपूर  मिल रहा है। चिराग के समर्थको ने  फूल माला से ढक दिया।चिराग़ भी हँस कर अपने समर्थकों का अभिवादन किया हे। चिराग़ के स्वागत के लिए  पहुंचे पिंटू कुमार ने बताया कि हमलोग राम विलास पासवान जी और चिराग़ पासवान के समर्थक हैं। पिंटू कुमार ने कहा कि लोजपा में कोई टूट नहीं है।पिछले विधानसभा चुनाव में लोजपा जदयू को 42 सीटों पर लाकर उन्हें सबक़ सिखाने का काम किया है।पिंटू कुमार ने कहा कि बिहार में जितनी भी योजनाएं चल रही है उसमें चारों तरफ लूट और भरष्टाचार मचा  है।

    ईस आर्टिकल को शेयर करे .

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad