• Breaking News

    पटना जिले बिहटा में हुई गोलीबारी इलाके में दहशत का माहौल




    We News 24»पटना, बिहार

    वशिष्ठ  कुमार की रिपोर्ट


     राजधानी: पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पटना के बिहटा इलाके में अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है. गोलीबारी की इस घटना में एक युवक जख्मी हो गया है. उसे इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पटना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी की समस्या को लेकर व्यावसायिक संगठनों ने नगर आयुक्त से मुलाकात की।

    वारदात पटना के बिहटा थाना क्षेत्र की है. यहां गुलटेरा बाजार के पास बाइक से आये बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है. इस घटना में एक युवक की गर्दन को छूकर गोली निकल गई है. युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घायल की पहचान 17 वर्षीय गोलू कुमार के रूप में की गई है। 

    ये भी पढ़े-लोक नायक जयप्रकाश हवाई अड्डा के सामने अनियंत्रित बस ने दो लोगो को को कुचला ,एक मौत एक घायल

    स्थानीय कोचिंग संचालकों ने बताया कि आपसी विवाद को लेकर गोलीबारी की गई है. उन्होंने बताया कि बदमाशों ने ताबड़तोड़ तीन-चार राउंड फायरिंग की है. घटना की सूचना मिलने के बाद बिहटा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है. जांच जारी है. 


    उधर बिहटा थाना क्षेत्र के ही बाबा बिटेश्वरनाथ मंदिर के पोखर में एक युवक की लाश मिली है. गोताखोर की सहायता से तैरती हुई लाश को बाहर निकाला गया है. वही मृतक की पहचान बिहटा गांव निवासी संतोष विश्वकर्मा का पुत्र मुकुल विश्वकर्मा के रूप में हुई है. मृतक परिजनों ने बताया कि मुकुल विश्वकर्मा मानसिक रूप से विक्षिप्त था और पैर से विकलांग भी था. मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ .

    ईस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad