• Breaking News

    जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के स्वागत के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं ने झोंकी ताकत




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24»पटना, बिहार

    राजकुमार की रिपोर्ट।

    पटना: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचने पर कल यानी 6 अगस्‍त को ललन सिंह के लिए बड़े सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, जेडीयू की स्वागत समारोह को जबरदस्‍त बनाने पूरी कोशिश रहेगी, ताकि इसका मैसेज बिहार की सियासत में दिखाई दे। हालांकि सवाल उठ रहा है कि ललन सिंह के सम्मान समारोह के भव्य आयोजन के पीछे आखिर जेडीयू का मकसद क्या है। जेडीयू प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि ललन सिंह राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हैं और वह पहली बार पटना आ रहे हैं। अगर कार्यकर्ताओं और नेताओ में उत्साह है और वो हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए सम्मान समारोह का आयोजन कर रहे हैं, तो इसमें क्या हर्ज है।


    ये भी पढ़े-विष्णुपुरा के लाल , निशांत सिंह राजपूत ने मिस्टर टीन इंडिया का खिताब जीत कर गांव का नाम पुरे देश मे रौशन किया।


    इसलिए हो रही है स्‍वागत की जोरदार तैयारी

    पटना में जेडीयू कार्यालय में बड़े समारोह की तैयारी की जा रही है। इसके अलावा पटना की सड़कों पर भी बडे-बड़े बैनर पोस्टर लगाए गए हैं जिसमे ललन सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेडीयू के नेताओं और कार्यकर्ताओं की तरफ से धन्यवाद दिया गया है। दरअसल जेडीयू की पूरी कोशिश है कि ललन सिंह के स्वागत समारोह में पार्टी के बड़े नेता और महत्वपूर्ण कार्यकर्ता एक साथ दिखें ताकि ये मैसेज साफ हो जाए की जेडीयू पूरी तरह से एकजुट है। वहीं, इसका मैसेज पूरे बिहार में जेडीयू कार्यकर्ताओं में चला जाए, ताकि विधानसभा चुनाव के वक्‍त जो कार्यकर्ता शिथिल हो गए थे और पार्टी से कुछ कटे दिख रहे थे, फिर से उनमें उत्साह का संचार हो और एकजुट होकर लोकसभा चुनाव में अभी से जुट जाएं। 


    ये भी पढ़े-लालू के लाल तेजप्रताप यादव की विधायकी पर मंडराया खतरा


    यही नहीं, ललन सिंह के बड़े सम्मान समारोह के आयोजन के पीछे की वजह जेडीयू के सूत्र बताते हैं कि विरोधी दल को भी ये अहसास हो जाए की पार्टी अब पूरी तरह से आक्रामक हो गई है, क्योंकि सिंह ने बिहार की कुछ राजनीतिक पार्टियों को जो झटका दिया है वो बिहार के सियासत में किसी से छुपा नहीं है। सूत्रों के मुताबिक, बहुत जल्द ललन सिंह की अगुवाई में विरोधी दल के कुछ बड़े चेहरे जेडीयू में शामिल हो सकते हैं और इसकी पूरी तैयारी भी हो चुकी है। वहीं, इससे पहले सिंह कुछ कई बाद बड़े नेताओं के जेडीयू में आने की बात कह चुके हैं। जाहिर है कि ललन सिंह के स्वागत समारोह के आयोजन पर सियासत जारी है, लेकिन जेडीयू ने अपनी रणनीति के तहत कार्यकर्ताओं और नेताओं को 6 अगस्त को जेडीयू दफ़्तर आने का न्‍यौता दिया है। 

    ईस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad