• Breaking News

    पीएम मोदी ने कहा, हम भले ही महिला हॉकी में पदक से चूक गए हों, लेकिन इस टीम में नया भारत नजर आ रहा है.

    पीएम ने बढ़ाया महिला हॉकी टीम का हौसला



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24»नई दिल्ली,

    वशिष्ठ कुमार की रिपोर्ट।


    नई दिल्ली : प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि महिला हॉकी टीम पदक हासिल करने से भले ही चूक गई, लेकिन इस टीम में नये भारत की झलक मिलती है – ऐसा भारत, जहां हम अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं और नित नई मंजिलें हासिल करते हैं। उन्होंने कहा कि टोक्यो ओलंपिक 2020 में हम अपनी महिला हॉकी टीम के शानदार प्रदर्शन को यादों में संजोकर रखेंगे।


    ये भी पढ़े-जहर पिलाकर हत्या मामले में न्याय नहीं मिलने से दर दर भटक रही पीड़ित पत्नी ने आई जी को सौंपा ज्ञापन।


    अपने कुछ ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा हैः

    “हम #टोक्यो 2020 में अपनी महिला हॉकी टीम के शानदार प्रदर्शन को हमेशा याद रखेंगे। उन्होंने पूरे खेल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। टीम के प्रत्येक सदस्य को जबरदस्त साहस, कौशल और तालमेल का वरदान प्राप्त है। भारत को इस बेहतरीन टीम पर गर्व है।

    ये भी पढ़े-जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के स्वागत के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं ने झोंकी ताकत


    महिला हॉकी टीम पदक से भले ही चूक गई, लेकिन इस टीम में नया भारत नजर आता है – ऐसा भारत, जहां हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं और नित नई ऊंचाइया हासिल करते हैं। सबसे महत्त्वपूर्ण यह है कि #टोक्यो 2020 में उनकी सफलता भारत की युवा बेटियों को प्रेरणा देगी कि वे हॉकी को अपनायें और उसमें महारत प्राप्त करें। इस टीम पर गर्व है।”

    ईस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad