• Breaking News

    भोजपुरी स्‍टार यश कुमार ने पूरे किए 50 सफल फिल्‍मों का सफर





    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24»पटना, बिहार

    सर्वेश कश्यप  की रिपोर्ट

    पटना, किसी भी कलाकार के लिए 50 फिल्में और 50 किरदार का सफर बेहद उपलब्धि भरा होता है। यह उपलब्धि अब भोजपुरी सिनेमा के यूनिक स्‍टार यश कुमार के नाम है। यश कुमार ने साल 2013 में अपने सुनहरे पर्दे की सफर की शुरूआत की थी। तब से अब तक वे 50 फिल्‍मों में काम कर चुके हैं और इसके जरिये उन्‍होंने भोजपुरी भाषी दर्शकों के बीच एक सफल अभिनेता और कलाकार की पहचान बना चुके हैं। यही वजह है कि आज वे किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनके नाम से भी भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍में चलती हैं।


    ये भी पढ़े-क्या लोजपा सांसद प्रिंस राज को आज मिलेगी रेप केस में अग्रिम जमानत, बिहार में हलचल तेज


    यश कुमार ने दिलदार सांवरिया, राजाजी आई लव यू, दरिया दिल, दिल लागल दुपट्टा वाली से, बलम रसिया, सपेरा, हीरो गमछावाला जैसी सुपर हिट फिल्‍मों से अपने फिल्‍मी करियर की शुरूआत की थी। इन फिल्‍मों में दर्शकों ने उनकी अदाकारी को खूब पसंद किया और उनकी फिल्‍मों के लिए वे बेसब्री से इंतजार रहने लगा। यश कुमार के इन सब फिल्मों की खास बात ये रही कि उनकी फिल्‍मों को सभी वर्ग के दर्शकों ने पसंद किया। यश की फिल्‍में हमेशा कथा प्रधान रही। फिर क्‍या था उनपर यूनिक स्‍टार का तमगा भी लग गया।


    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर किराये के मकान में 5 दिन पहले की गयी राकेश की निर्मम हत्या



    फिर क्‍या था। यश ने एक से बढ़कर एक फिल्‍में की, जिनमें लागी तोहसे लगन, इच्छाधारी, रंगदारी टैक्स, एक्शन राजा, एक रजाई तीन लुगाई, इंडिया वर्सेज पाकिस्तान, कसम पैदा करने वाले की, लुटेरे, रुद्रा, मेंहदी लगा के रखना 2, नागराज, डॉन, बिटिया छठी माई के, परवरिश, छोटकी ठकुराईन, तू 16 बरस की मैं 17 बरस का, इच्छाधारी नाग, वचन, प्यार हमारा अमर रहेगा, कसम पैदा करने वाले की 2, लालटेन प्रमुख थी। इतना ही नहीं, यश कुमार ने शंकर, मोहब्बत की जंग, हिरोइन नम्बर 1, दामाद जी किराये पर हैं, मुन्ना मिसिर बीमा एजेंट, कुदरत, बेटी नम्बर 1, थोड़ा गुस्सा थोड़ा प्यार, पारो, चंदन परिणय गुंजा, नसीहत, किंग, देहाती बाबू, राखी, राखिह लाज हमार, पति पत्नी और भूतनी, घरवाली बाहरवाली 2, दंडनायक, बिटिया छठी माई के 2, लाडो, कहानी, भूल भुलैया जैसी फिल्‍में की और सबों का दिल जीत लिया।

    ये भी पढ़े-पंजाब मुख्यमंत्री के दौर में , जाखड़ और रंधावा को पीछे छोड़ बाजी मार ले गए दलित नेता चरणजीत सिंह चन्नी



    यश कुमार ने आज भले अपनी 50 फिल्‍मों का सफर पूरा कर लिया, लेकिन अभिनय की भूख उनमें अभी भी खूब दिखती है। यह वजह है कि वे आज भी लगातार काम कर रहे हैं और भोजपुरी में एक से बढ़कर एक क्‍लास फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं। इनमें कुछ फिल्‍में ऐसी हैं, जिसका पोस्‍टर रिलीज होना बांकी है, जो जल्‍द ही सिनेमाघरों रिलीज भी होगी। वहीं, यश ने अपनी इस विशेष उपलब्धि के लिए भोजपुरी दर्शकों और अपने शुभ चिंतकों का आभार व्‍यक्‍त किया है। उन्‍होंने कहा कि बस दिल से यही कहूंगा कि ऐसे ही अपना प्यार और आशीर्वाद अपने यश कुमार के साथ बनाये रखियेगा। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad