• Breaking News

    भाजपा सांसद प्रताप रूडी की ‘एम्बुलेंस’, हो रही थी शराब की डिलीवरी



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24» सारण, बिहार

    राजकुमार की   रिपोर्ट

    सारण: बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी कोरोना का हाल में अपने कोटे से दिए गए एंबुलेंस को लेकर खूब सुर्खियों में आए थे। दरअसल पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने राजीव प्रताप रूडी के एमपी फंड से खरीदी गई एंबुलेंस को लेकर जो खुलासा किया था। इसके बाद रूडी को बचाव में खुद सामने आना पड़ा था। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान रूडी के कोटे से चल रही एंबुलेंस पर बालू धोने वाले वीडियो सामने आया था।


    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी, सड़क दुर्घटना में अधिवक्ता की दर्दनाक मौत।

     

    लेकिन अब एक बार फिर राजीव प्रताप रूडी के एंबुलेंस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। सारण से बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के एमपी फंड से खरीदी गई एंबुलेंस पर शराब की डिलीवरी की जा रही थी। ताजा मामला छपरा से सामने आया है यहां पुलिस ने एक एंबुलेंस से शराब बरामद की गयी है। जो राजीव प्रताप रूडी के सौजन्य से पंचायत एंबुलेंस सेवा को दी गई थी। पुलिस ने इस एंबुलेंस से 280 लीटर देसी शराब जब्त किया है। शराब जब्त होने के बाद एंबुलेंस के ड्राइवर ने बताया है कि मुखिया की तरफ से एंबुलेंस चलाया जा रहा था। 

    ये भी पढ़े-आंगनबाड़ी केंद्र पर सामुदायिक सहभागिता को बढ़ाने की सलाह,जिलाधिकारी।


    पुलिस अब शराब तस्करी के मामले मुखिया की भूमिका की छानबीन में जुट गई है। मामला भगवान बाजार थाना इलाके का है। पुलिस को सूचना मिली कि एक एंबुलेंस के जरिए शराब एक जगह से दूसरी जगह ले जाई जा रही है। पुलिस ने सांसद के सौजन्य से पंचायत सेवा के लिए दिए गए एंबुलेंस को श्यामचक इलाके में पकड़ा उसकी तलाशी ली गई तो एंबुलेंस में चादर के नीचे छुपा कर रखी गई देसी शराब बरामद हुई। 


    ये भी पढ़े-फ़िलमची भोजपुरी के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में 18 सितंबर को खेसारीलाल यादव की सुपर हिट फिल्म 'कुली न. 1'


    पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है एंबुलेंस को थाने लाया गया है ड्राइवर से पूछताछ में मालूम पड़ा है कि सांसद कोटे से दी गई एंबुलेंस से डोरीगंज थाना इलाके के कोटवा रामपट्टी पंचायत के मुखिया जयप्रकाश सिंह की तरफ से संचालित किया जा रहा था। इस खेल में मुखिया के अलावा और कौन-कौन लोग शामिल हैं इसका खुलासा पुलिस आगे कर सकती है। लेकिन फिलहाल बड़ी खबर गया है, कि राजीव प्रताप रूडी के कोटे से दी गई एंबुलेंस एक बार फिर बिहार में सुर्खियों के अंदर है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad