• Breaking News

    बिहार में कई DPO का हुआ फेर बदल





    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24» पटना, बिहार

    राजकुमार की  रिपोर्ट

    पटना: बिहार सरकार ने दर्जनभर डीपीओ का तबादला कर दिया है, जबकि कई अफसरों के तबादले का आदेश रद्द कर उन्हें वर्तमान जिले में ही रहने का आदेश दिया गया है. शिक्षा विभाग के निदेशक (प्रशासन) सह अपर सचिव सुशील कुमार  ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक, जिला स्तर पर अधिकारियों का तबादला किया गया है. सीवान के डीपीओ दिलीप कुमार सिंह को नवादा भेजा गया है.

    ये भी पढ़े-मेजर इकबाल को जदयू का प्रभारी बनाने से कार्यकर्ता खुश

     अरवल के डीपीओ अमरेंद्र कुमार गोंड को रोहतास भेजा गया है. गोपालगंज के डीपीओ मिथिलेश कुमार सिंह को पूर्वी चंपारण का डीपीओ बनाया गया है. खगड़िया के डीपीओ शिव कुमार शर्मा का ट्रांसफर जमुई किया गया है. भागलपुर के डीपीओ विनय कुमार सुमन का तबादला मुंगेर हुआ है. समस्तीपुर के डीपीओ रविंद्र कुमार साह को बेगूसराय भेजा गया है. किशनगंज के डीपीओ मो. महताब रहमानी का तबादला सुपौल हुआ है. संजय कुमार को लखीसराय का डीपीओ बनाकर भेजा गया है. 

    ये भी पढ़े-जम्मू नहर में कार गिरने से तीन की मौत, एक नवजात लापता




    मधुबनी के डीपीओ दीपक कुमार को औरंगाबाद का डीपीओ बनाया गया है. औरंगाबाद के डीपीओ राहुल रंजन, बक्सर के डीपीओ आजाद चंद्रशेखर घोष, शिवहर के डीपीओ दिनेश कुमार पासवान और गोपालगंज के डीपीओ मनीष कुमार के तबादले का आदेश रद्द कर दिया है. सरकार ने इन चारों अफसरों को फिलहाल उसी जिले में योगदान देने को कहा है, जहां ये जिला कार्यक्रम पदाधिकारी के रूप में पदस्थापित हैं.  

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad