• Breaking News

    चिराग पासवान के स्वागत में आरा में उमड़ी जनसैलाब , कहा- ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ की राज्य के विकास में होगी अहम भूमिका



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24» आरा, बिहार

    राजकुमार की  रिपोर्ट 


    आरा: लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शुक्रवार को आरा पहुंचे। आशीर्वाद यात्रा के 9वें चरण में भोजपुर की धरती पर लोजपा के हजारों समर्थकों ने चिराग पासवान का जबरदस्त स्वागत किया। चिराग पासवान के कार्यक्रम में भव्य स्वागत की तैयारी करने वाले लोजपा के कद्दावर नेता और पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय ने कहा कि चिराग के नेतृत्व में बिहार और बिहारियों को फर्स्ट बनाना है।


    ये भी पढ़े-पटना में 422 करोड़ का डबल डेकर फ्लाईओवर का सीएम नीतीश ने किया शिलान्यास


    चिराग पासवान अपने 9वें आशीर्वाद यात्रा के दौरान भोजपुर के कोईलवर से शुरुआत की। चिराग पासवान के कोईलवर पहुंचने से पहले सैकड़ों कार्यकर्ता कपिल देव चौक पर रारे लगाते रहे। चिराग पासवान के पहुंचते ही कोईलवर के कपिलदेव चौक पर खड़े समर्थक अपने चहेते नेता को अपने-अपने ढंग से जोरदार स्वागत किया। बाइक के साथ साथ डीजे के चिराग पासवान के समर्थन में गाना बजा कर “आव हो चिराग भइया से हाथ मिलाआव हो” चिराग भइया जिंदाबाद बोल वाले गाने और फूल माला और फूलों के बारिश के साथ भव्य स्वागत किया गया। 



    ये भी पढ़े-BIG BREAKING.अपराधी को पकड़ने में बिहटा थाना के थानेदार समेत आधा दर्जन पुलिस कर्मी घायल


    चिराग पासवान के पहुंचते ही सैकड़ों कार्यकर्ता हाथ में माला लेकर अपने प्रिय नेता के साथ सेल्फी लेने के लिए कार्यकर्ताओं के बीच होड़ मची थी पहले मैं तो पहले मैं के बीच पर कार्यकर्ताओं की सैकड़ों की भीड़ चिराग पासवान के काफिले के साथ साथ चल रही थी। भाजपा संसदीय दल के अध्यक्ष शाहपुर बिहार विधान परिषद के सदस्य हुलास पांडे के नेतृत्व में हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने फूल माला और गाजे बाजे के साथ चिराग पासवान का जोरदार स्वागत किया। 


    ये भी पढ़े-मुजफ्फपुर जिले के सकरा में रिटायर्ड पोस्ट मास्टर के घर में की लाखो की चोरी


    कोईलवर से सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ चल रहे चिराग पासवान भीड़ को देखकर काफी खुश दिखे। चिराग पासवान ने कहा कि भोजपुर से जो समर्थन मिल रहा है, वो आपका कैमरा देख रहा है या आप बोलेंगे। इतनी भीड़ को जनसैलाब नहीं कहेगे तो क्या कहेंगे। ये जो अपार समर्थन बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट कि मुहिम को दर्शाता है कि आने वाले समय में बिहार में लोक जन सकती पार्टी बिहार की बड़ी ताकत बन कर उभरेगी। आशीर्वाद यात्रा से बिहार की जनता से आशिर्वाद लेने पहुँचा हूँ।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी : बाबा गणिनाथ गोविंद मंदिर में न्योतन के साथ ही दो दिवसीय पूजनोत्सव की शुरुआत




     मैं चाहता हूँ कि आने वाले दिनों में जब विकसित बिहार बने उस समय बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की अहम भूमिका हो। चिराग ने कहा कि आरा से इस आशीर्वाद यात्रा के दौरान एक बहुत बड़ा इतिहास बनेगा। लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडे ने बताया कि पूरे बिहार में चल रहे आशीर्वाद यात्रा के तहत आज हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान वीरों की धरती भोजपुर पहुंचे हैं। जहां के उनके स्वागत में उमड़ा जनसैलाब यह बता रहा है कि लोग अब जाग चुके हैं और बिहार बदलाव की ओर अग्रसर हो रहा है।



     भोजपुर में लाखों लोगों का आशीर्वाद हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को मिल रहा है। गोपाल मंडल के तेजस राजधानी एक्सप्रेस में अर्धनग्न अवस्था में घूमने को सवाल को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि जब आप किसी सार्वजनिक जगह पर रहते हैं तो उस जगह की मर्यादा को ध्यान में रखना जरूरी है। उस जगह महिलाएं हैं,बुजुर्ग हैं,बच्चे हैं,उस वक्त जो स्थानीय सार्वजनिक मर्यादा होती है। उसका पालन करना जरूरी है।

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें |

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad